वयोवृद्ध ट्रेडर टोन वैस इंतजार कर रहा है कि बिटकॉइन 'सुपर, सुपर बुलिश' बनने के लिए महत्वपूर्ण स्तर को तोड़ देगा – डेली हॉडल

वयोवृद्ध व्यापारी और विश्लेषक टोन वैस का कहना है कि वह सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी पर “सुपर, सुपर बुलिश” को चालू करने से पहले बिटकॉइन के एक महत्वपूर्ण स्तर से बाहर निकलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एक नई रणनीति सत्र में, वैस अपने 114,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि बिटकॉइन वर्तमान में मिश्रित संकेत दिखा रहा है।

“यहां मंदी का मामला है: हमारे पास कई लो-स्विंग लो और कई लो-स्विंग हाई हैं। यह एक मंदी का चैनल है जिसे मैं आकर्षित कर सकता हूं… यह एक मंदी की तस्वीर है।

यहां तेजी की तस्वीर है: हमने 128-दिवसीय चलती औसत से बिल्कुल, खूबसूरती से बाउंस किया, जिसमें बस ऊपर की ओर गोल। यह एक तेजी का संकेत है। हम निचले सिरे पर बहुत अच्छी विक्स बना रहे हैं।”

Vays का कहना है कि बिटकॉइन बुलों को अपनी तेजी की गति को फिर से हासिल करने के लिए प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी को एक प्रमुख मूल्य स्तर से ऊपर धकेलना चाहिए।

“मैं बिटकॉइन पर सुपर, सुपर, सुपर बुलिश होने के लिए $४८,००० क्षेत्र के टूटने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। लेकिन हम इसे अंतिम मूविंग एवरेज के ब्रेक तक कम कर सकते हैं। कोई बड़ी गिरावट नहीं है, लेकिन फिर भी कम है, $४७,००० तक।

बिटकॉइन पर सुपर बुलिश होने के लिए दैनिक चार्ट क्योंकि यह दोनों चलती औसत को तोड़ता है। यह टूटता है, हमें पूर्व स्विंग हाई के बहुत करीब ले जाता है, और हम पिछले स्विंग हाई के बहुत करीब हैं, मैं ब्रेक की आशा करता हूं।”

पिछले हफ्ते , वैस

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।