वयोवृद्ध ट्रेडर टोन वेस ने बिटकॉइन व्यापारियों को नोटिस पर रखा, बीटीसी ने 'बहुत, बहुत दुर्लभ' मंदी का संकेत दिखाया – द डेली हॉडल

वयोवृद्ध व्यापारी टोन वैस बिटकॉइन व्यापारियों को नोटिस में डाल रहे हैं क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी कमजोरी के संकेत चमक रही है।

एक नए रणनीति सत्र में, वैस बताता है उनके ११४,००० यूट्यूब सब्सक्राइबर्स ने कहा कि बिटकॉइन लगातार ऊंचा हो रहा है, कम समय सीमा संकेतक अब मंदी के संकेत दिखा रहे हैं। चार घंटे की समय सीमा, और यह एक एमआरआई में आ रहा है ऊपर। तो आप वास्तव में यहां सावधान रहना चाहते हैं। आप थोड़ा सतर्क रहना चाहते हैं… तो यह चिंता का विषय है। यह सामान्य नहीं है। आपको आम तौर पर एक मंदी सीएमएफ नहीं मिलता है क्योंकि कीमत एक नई ऊंचाई पर पहुंच रही है। यह बहुत, बहुत दुर्लभ है। ऐसा तब होता है जब आपका वॉल्यूम इतनी बुरी तरह से घट रहा होता है।”

Vays Chaikin मनी फ्लो (CMF) इंडिकेटर की बात कर रहा है, जो एक तकनीकी ऑसिलेटर है जो वॉल्यूम को ट्रैक करता है। संचय और लाभ लेने की अवधि की पहचान करें। व्यापारी के चार्ट के अनुसार, सीएमएफ शून्य रेखा से नीचे मँडरा रहा है, जो बाजार में कमजोरी का संकेत देता है।

दैनिक समय सीमा को देखते हुए, वैस ने बताया कि बिटकॉइन की चढ़ाई के बीच बीटीसी का वॉल्यूम “पतला” है .

“आप देख सकते हैं कि १९ मई को बड़े स्पाइक के बाद से वॉल्यूम सामान्य रूप से नीचे जा रहा है … यह सिर्फ एक सामान्य प्रवृत्ति है। हर चोटी नीची है। यह बढ़िया नहीं है। यह वास्तव में वह नहीं है जो आप देखना चाहते हैं। ”

अल्पावधि में, वैस ने बीटीसी को नई ऐतिहासिक ऊंचाई पर अपनी चढ़ाई जारी रखने से पहले वापस खींचने की भविष्यवाणी की। .

“हम सभी समय के उच्च स्तर के करीब पहुंचने के बाद एक और गिरावट की उम्मीद कर रहे हैं। और फिर मुझे विश्वास है, कम $50,000 क्षेत्र में एक पुलबैक होगा। क्या अब ऐसा होने जा रहा है? मुझे पता नहीं है। लेकिन हम काफी ऊपर जा रहे हैं। मुझे अभी भी लगता है कि थोड़ी और जगह है, लेकिन फिर मुझे लगता है कि साल के अंत में बड़ी वृद्धि से पहले एक पुलबैक होगा।”

मैं

एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / नियोलियो

Leave a Reply