रे डालियो का कहना है कि बिटकॉइन समय की कसौटी पर खरा उतरा है – लेकिन क्रिप्टो भविष्य की बाधाओं का सामना कर सकता है – डेली हॉडल

रे डालियो कह रहे हैं कि बिटकॉइन (बीटीसी) समय की कसौटी पर खरा उतरा है, लेकिन उनका मानना ​​है कि समग्र क्रिप्टो बाजार अभी भी आगे की चुनौतियों का सामना कर रहा है।

एक में सीएनबीसी के एंड्रयू रॉस सॉर्किन के साथ नया साक्षात्कार, ब्रिजवाटर एसोसिएट्स हेज फंड संस्थापक बताते हैं बेंचमार्क क्रिप्टो एक व्यवहार्य वैकल्पिक मुद्रा क्यों है।

“इसकी आपूर्ति सीमित है, और जब तक यह भुगतान के लिए स्वीकार किया जाता है और इसकी सीमित आपूर्ति होती है, अगर मांग आपूर्ति बढ़ने से अधिक बढ़ती है, तो यह बढ़ जाती है और यह उस उद्देश्य को पूरा करती है।

यह प्रोग्रामिंग का एक काम किया है, समय की कसौटी पर खरा उतरा है, जिसका अर्थ है ' टी हैक किया गया है, और इसी तरह। तो यह एक व्यवहार्य विकल्प है। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग कहेंगे, क्या यह धन का भंडार है जो आपूर्ति में सीमित है और शायद नियंत्रित नहीं है? क्या यह फिएट मुद्रा के लिए एक व्यवहार्य विकल्प है? ”

अरबपति का कहना है कि उनके पास क्रिप्टो की तुलना में अधिक सोना है और अनुशंसा करते हैं कि निवेशक केवल पर ध्यान केंद्रित न करें बिटकॉइन या सोना। उनका कहना है कि भविष्य में कुछ परिसंपत्तियों के सामने आने की स्थिति में पोर्टफोलियो विविधीकरण जोखिम को कम कर सकता है। उस तरह, जिसका अर्थ है कि सरकारें इसे विनियमित कर सकती हैं, इसे गैरकानूनी घोषित कर सकती हैं, या इसका पता लगाया जा सकता है…

सरकारें डॉन वैकल्पिक मुद्रा नहीं चाहिए, ठीक है? क्योंकि पूरे इतिहास में हम देखते हैं कि वे मुद्राओं पर नियंत्रण चाहते हैं… 1700 से, लगभग 750 मुद्राएँ हो चुकी हैं। उनमें से केवल 20% अभी भी अस्तित्व में हैं, और उन सभी का किसी न किसी बिंदु पर महत्वपूर्ण रूप से अवमूल्यन किया गया है। ”

एक बीट मिस न करें – पाने के लिए सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर ,

फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार देखें मुख्य बातें




अस्वीकरण: राय द डेली हॉडल में व्यक्त किए गए आयन निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / टुसो चकमा / सोलरसेवन

Leave a Reply