रियल विजन के राउल पाल का कहना है कि क्रिप्टो कम से कम समय में धन की सबसे बड़ी पीढ़ी को जगाएगा – द डेली हॉडल

रियल विजन के सीईओ और मैक्रो गुरु राउल पाल को लगता है कि क्रिप्टो के समग्र मार्केट कैप में अभी भी बढ़ने के लिए बहुत जगह है।

पाल ने एक नए साक्षात्कार में कहा एंथनी पॉम्प्लियानो ने कहा कि क्रिप्टो बाजार इंटरनेट की तुलना में तेज दर से बढ़ रहा है। क्रिप्टो इससे खूबसूरती से मेल खाता है, सिवाय इसके कि इंटरनेट सालाना 63% बढ़ रहा था जब इसके 150 मिलियन उपयोगकर्ता थे, जो अब क्रिप्टो के पास है। इसलिए यह सालाना ६३% की दर से बढ़ रहा था क्रिप्टो 113% की दर से बढ़ रहा है, इसलिए यह सभी रिकॉर्ड किए गए इतिहास में प्रौद्योगिकी को सबसे तेजी से अपनाने की दर से दोगुना है।

हमने ऐसा कभी नहीं देखा। गणित को आगे बढ़ाएं, 2024 तक आप 1 अरब लोगों तक पहुंच जाएंगे। तो यह वास्तव में, वास्तव में तेजी से होने वाला है। दशक के अंत तक, आप शायद ३.५-४ बिलियन लोग होंगे, इसलिए अधिकांश विश्व।”

CoinGecko के अनुसार, लेखन के समय वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार पूंजीकरण $ 2.31 ट्रिलियन है .

Pal ने बताया कि अधिकांश प्रमुख परिसंपत्ति वर्ग, जिनमें इक्विटी, बांड और रियल एस्टेट शामिल हैं, $150-300 ट्रिलियन की सीमा के भीतर हैं।

गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी को लगता है कि क्रिप्टो मार्केट कैप उन अन्य क्षेत्रों से मेल खाने के लिए 100 गुना बढ़ जाएगा। अन्य परिसंपत्ति वर्ग $200 ट्रिलियन है। तो यह 100x है। सभी रिकॉर्ड किए गए इतिहास में हमारे पास कभी भी उस तरह की संपत्ति का 100x परिमाण नहीं था।

हमने कभी नहीं देखा इससे पहले, हममें से कोई भी इससे नहीं गुजरा है। तो, मुझे लगता है, यह धन की सबसे बड़ी पीढ़ी बनने जा रही है जिसे दुनिया ने सबसे कम समय में देखा है। ”

पूरा देखें साक्षात्कार यहाँ।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




प्रकट करें उद्देश्य: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / टुसो चकमा

Leave a Reply