रिपल वकील स्लैम एसईसी मोशन के प्रति प्रतिक्रिया जो नियामक कर्मचारियों के एक्सआरपी ट्रेडिंग इतिहास को उजागर कर सकती है – द डेली हॉडल

रिपल का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) को जवाब दिया है क्योंकि यह निर्धारित करने के उनके प्रयासों का विरोध करने के बाद कि क्या एसईसी कर्मचारियों को एक साथ संचालन करते समय एक्सआरपी खरीदने की अनुमति दी गई थी। प्रतिभूति धोखाधड़ी के लिए रिपल की जांच।

कानूनी फाइलिंग में वकील और एक्सआरपी समर्थक जेम्स के द्वारा प्रकट प्रकट . फ़िलन, रिपल खोज प्रक्रिया के हिस्से के रूप में अज्ञात डेटा के अपने अधिकार का दावा करता है।

” एसईसी का दावा है कि प्रस्ताव एसईसी कर्मचारियों के लिए गोपनीयता की घुसपैठ का गठन करता है, उस पर ध्यान नहीं देता एसईसी कर्मचारियों से संबंधित किसी विशेष जानकारी की तलाश न करें, [but] एक संकीर्ण दायरे की पूरी तरह से अज्ञात जानकारी।”

पिछले हफ्ते, एसईसी ने “के गोपनीय विवरण के उत्पादन के लिए मजबूर करने के प्रस्ताव” का विरोध किया व्यक्तिगत एसईसी कर्मचारियों द्वारा व्यापार … जिनके व्यक्तिगत मामले इस मामले में मुद्दे पर नहीं हैं। “

लेकिन रिपल की नवीनतम अदालती फाइलिंग का तर्क है,

” कि एसईसी ने अपने कर्मचारियों द्वारा एक्सआरपी खरीद और बिक्री की अनुमति दी है … सीधे एसईसी के दावों को कमजोर करता है कि 2013 [Ripple] ने लापरवाही से काम किया … क्योंकि यह इतना स्पष्ट था कि एक्सआरपी एक सुरक्षा थी कि उन्हें इसके बारे में पता होना चाहिए।

एसईसी के वकील ने मौखिक रूप से संकेत दिया कि एसईसी कर्मचारी एक्सआरपी का व्यापार नहीं कर सकते थे क्योंकि 9 मार्च, 2019 को रिपल के रूप में जांच के औपचारिक आदेश जारी किए गए थे। SEC [now] लिखित रूप में अपने मौखिक बयान की पुष्टि करने से इनकार करता है … [and] यह बताने से इनकार करता है कि कितने SEC emp लोईज़ ने अनुरोध किया और/या जनवरी 2018 के बाद एक्सआरपी व्यापार करने की अनुमति प्राप्त की … लेकिन 9 मार्च, 2019 से पहले।”

एसईसी की कानूनी टीम ने संकेत दिया है कि नियामक ने अंततः अपने कर्मचारियों को एक्सआरपी व्यापार करने से रोक दिया था, लेकिन मार्च 2019 तक नहीं जब उसने रिपल पर “जांच का औपचारिक आदेश” जारी किया।

रिपल की नवीनतम फाइलिंग का अर्थ है कि एसईसी के आरोप इस धारणा का खंडन कर सकते हैं कि उनके अपने कर्मचारियों को मार्च 2019 के अंत तक एक्सआरपी व्यापार करने की अनुमति दी गई थी।

“इस मामले में एसईसी के व्यापक सिद्धांत के बीच एक स्पष्ट तनाव है – कि 2013 के बाद से प्रतिवादियों द्वारा 'एक्सआरपी की हर पेशकश, बिक्री और वितरण' का गठन किया गया निवेश अनुबंध और व्यक्तिगत प्रतिवादी ने लापरवाही से कानून की अवहेलना की – और तथ्य (जिसकी हम पुष्टि करना चाहते हैं) कि SEC के अपने कर्मचारियों को 9 मार्च, 2019 के अंत तक और संभवतः उसके बाद XRP में व्यापार करने की अनुमति दी गई थी। “

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए [now]

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

टेलीग्राम

सर्फ डेली होडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

[now]

अस्वीकरण : द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश संबंधी सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / ब्लू एंडी

Leave a Reply