रिपल लीगल टीम का कहना है कि एसईसी के साथ मुकदमे को निपटाने की उनकी कोई योजना नहीं है – द डेली होडली

रिपल की कानूनी टीम का कथित तौर पर यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के साथ अपने मुकदमे में समझौता करने का कोई इरादा नहीं है। 2013 में शुरू हुई एक अपंजीकृत सुरक्षा। शीर्ष अमेरिकी वित्तीय नियामक ने यह भी आरोप लगाया कि एक्सआरपी आज तक एक अपंजीकृत सुरक्षा बनी हुई है।

फॉक्स बिजनेस संवाददाता चार्ल्स गैस्पारिनो ने ट्विटर पर अपने 114,000 अनुयायियों को बताया कि सैन फ्रांसिस्को स्थित भुगतान कंपनी ने मीडिया आउटलेट को सूचित किया कि उन्होंने एसईसी के साथ समझौता करने की योजना नहीं बनाई है – और वे एसईसी अध्यक्ष गैरी जेन्सलर की नीतियों में विसंगतियां साबित कर सकते हैं।

“टूटने के:

रिपल की कानूनी टीम ने @FoxBusiness को बताया कि उनके पास XRP पर मुकदमे पर @SEC_Enforcement के साथ समझौता करने की कोई योजना नहीं है, विश्वास है कि वे गैरीजेन्सलर को दिखा सकते हैं कि मामले को आगे बढ़ाने के लिए #Crypto व्यवसाय में विजेताओं और हारने वालों को नवाचार की हानि के लिए चुना जा रहा है। कहानी विकसित हो रही है। ”

हालांकि, क्रिप्टो कानूनी विशेषज्ञ जेरेमी होगन, जिन्होंने मुकदमे को बारीकी से कवर किया है, नोट कि “कानूनी दल कभी नहीं कहते कि वे समझौता करना चाहते हैं” क्योंकि यह “कमजोरी का संकेत होगा।”

पिछले महीने, होगन ने कहा कि जबकि कई एक्सआरपी निवेशक उम्मीद करते हैं बाद में जल्द से जल्द एक समझौता, कानूनी प्रक्रिया की धीमी प्रकृति का मतलब है कि मुकदमा कम से कम 2022 की शुरुआत तक चलने की संभावना है।

वह नोट किया गया कि मामले का विशेषज्ञ खोज चरण नवंबर तक समाप्त नहीं होता है, जिसका अर्थ है कि किसी भी पक्ष के लिए समझौता करना मुश्किल हो सकता है यदि वे अभी भी दूसरे पक्ष के मामले की सीमा नहीं जानते हैं .

“अब और १२ नवंबर के बीच एक समझौते के साथ समस्या यह है कि पार्टियों को पता नहीं चलेगा कि खोज बंद होने के बाद तक प्रत्येक पक्ष की स्थिति कितनी मजबूत है।
तो भले ही हम कलाई पर करोड़ों डॉलर का तमाचा देख रहे हों – जो कहने में अजीब है – हम कितने करोड़ की बात कर रहे हैं ? 10? 20? 200? एक हजार?

आपको लगता है कि रिपल $20 मिलियन बनाम $200 मिलियन का भुगतान करने के बीच के अंतर की परवाह नहीं करेगा? मुझे लगता है कि कोई भी व्यवसाय इसकी परवाह करता है और संभावित रूप से लाखों डॉलर बचाने के लिए कुछ अतिरिक्त महीनों तक प्रतीक्षा करने को तैयार है।”

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स

में वितरित किए जाते हैं चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक Hodl मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / जॉय चेउंग

Leave a Reply