रिपल फंड $44,000,000 ग्रीन क्रिप्टो उद्योग को बढ़ावा देने के लिए स्वच्छ ऊर्जा फर्म के साथ संयुक्त निवेश – डेली होडल

एंटरप्राइज ब्लॉकचैन और क्रिप्टो समाधान प्रदाता रिपल एक स्वच्छ ऊर्जा भविष्य को साकार करने के उद्देश्य से एक अक्षय ऊर्जा कोष में लाखों डॉलर का निवेश कर रहा है।

रिपल एक प्रेस विज्ञप्ति में कहता है कि यह नेलनेट रिन्यूएबल एनर्जी के साथ संयुक्त रूप से संयुक्त राज्य में सौर ऊर्जा परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए कुल $44 मिलियन का निवेश कर रहा है। निवेश को रिपल द्वारा वित्त पोषित किया जाता है।

घोषणा के अनुसार, निवेश अगले कई दशकों में 1.5 मिलियन टन कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन को ऑफसेट करने में मदद करेगा।

“रिपल नेलनेट रिन्यूएबल एनर्जी फंड द्वारा वित्तपोषित सौर परियोजनाओं से 35 वर्षों में 1.5 मिलियन टन से अधिक कार्बन डाइऑक्साइड की भरपाई होने का अनुमान है, जो कि 154 मिलियन गैलन गैसोलीन की खपत से CO2 उत्सर्जन के बराबर है। “

रिपल के सामाजिक प्रभाव प्रमुख केन वेबर का कहना है कि निवेश क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग को कार्बन नकारात्मक बनाने में सहायता करेगा।

रिपल है प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, क्रिप्टो के कार्बन पदचिह्न को कम करने के उद्देश्य से पहले से ही अन्य पहलों में शामिल है। क्रिप्टोकरंसी को डीकार्बोनाइज करने और 2030 तक क्रिप्टो उद्योग को 100% नवीकरणीय बनाने पर ध्यान केंद्रित किया।

पिछले साल, रिपल ने एनर्जी वेब के साथ भागीदारी की और आर ओकी माउंटेन इंस्टीट्यूट एक्सआरपी लेजर को डीकार्बोनाइज करेगा, ऐसा करने वाला पहला प्रमुख वैश्विक ब्लॉकचैन। -शून्य 2030 तक या उससे पहले” और यह “उत्सर्जन को कम करके और कार्बन हटाने वाली परियोजनाओं जैसे कि पुनर्वनीकरण, बायोचार और कार्बन जब्ती में निवेश करके इस लक्ष्य तक पहुंच जाएगा।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / जोर्म एस )

Leave a Reply