रिपल डेवलपमेंट टीम ने बड़े पैमाने पर एक्सआरपी लेजर अपग्रेड का पूर्वावलोकन शुरू किया – द डेली हॉडल

रिपल की विकास टीम एक्सआरपी लेजर (एक्सआरपीएल) में बड़े पैमाने पर अपग्रेड के लिए एक इंजीनियरिंग पूर्वावलोकन शुरू कर रही है।

अपग्रेड, पहले की घोषणा जून में, “संघीय साइडचेन” को सक्षम करेगा। रिपल का कहना है कि ये साइडचेन एक्सआरपीएल की दक्षता को कम किए बिना व्यापक एक्सआरपी पारिस्थितिकी तंत्र में विकेंद्रीकृत वित्त (डीएफआई) और स्मार्ट अनुबंधों को प्राप्त कर सकते हैं।

इंजीनियरिंग पूर्वावलोकन डेवलपर्स को प्रौद्योगिकी को देखने और टिप्पणी करने के साथ-साथ प्रयोग करने देता है यह, कंपनी की निवेश और विकास शाखा, RippleX की घोषणा के अनुसार है।

डेविड श्वार्ट्ज, Ripple के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, अपने 281,200 ट्विटर फॉलोअर्स को बताता है कि साइडचेन एक्सआरपीएल के उपयोग के मामलों का विस्तार करेगा।

” साइडचेन डेवलपर्स के लिए अपने उपयोग के मामलों, जैसे कि निजी नेटवर्क, प्रतिभूति व्यापार, डेफी…

के लिए श्रृंखला को अनुकूलित करना आसान बनाता है। DeFi की बात करें तो, Ethereum स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स को XRPL में लाने से डेवलपर्स के लिए क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी के साथ शक्तिशाली DeFi ऐप बनाने के लिए प्रवेश की बाधाओं को कम कर सकता है।

और हम एक एथेरियम वर्चुअल मशीन (ईवीएम) पक्ष पर काम कर रहे हैं जंजीर! एथेरियम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स, हुक और स्मार्ट ट्रांजैक्टर्स के बीच, एक्सआरपीएल डेवलपर्स जो कुछ भी चाहते हैं, उसका निर्माण करने में सक्षम होंगे। RippleX के अनुसार, XRPL मेननेट द्वारा अपनाया जाना चाहिए। जैसा कि श्वार्ट्ज ने पहले ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से समझाया है। साइडचेन ऐसे काम करेंगे जैसे वे अपने स्वयं के ब्लॉकचेन थे, लेकिन एक्सआरपी और जारी किए गए टोकन उनके और एक्सआरपीएल के बीच स्थानांतरित हो सकते हैं।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और
तार

सर्फ द डेली हॉडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / केडीडिजाइनफोटो )

Leave a Reply