रिच डैड पुअर डैड लेखक ने जारी की कड़ी चेतावनी, निवेशकों को 'विशालकाय स्टॉक मार्केट क्रैश' से पहले बिटकॉइन और एथेरियम को हथियाने के लिए कहा – द डेली हॉडल

व्यक्तिगत वित्त लेखक रॉबर्ट कियोसाकी निवेशकों को बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) हथियाने के लिए कहते हुए वैश्विक अर्थव्यवस्था के बारे में कड़ी चेतावनी जारी कर रहे हैं।

“रिच डैड पुअर डैड” पुस्तक श्रृंखला के लेखक ने ट्विटर पर अपने 1.7 मिलियन अनुयायियों को बताया कि वह सोचता है कई बड़े मौलिक उत्प्रेरक अर्थव्यवस्था को हिला देंगे और निवेशकों को कुछ बीटीसी उठाकर अपनी रक्षा करनी चाहिए, ईटीएच और कीमती धातुएं।

“अमेरिकी सरकार पैसे से बाहर। बंद हो रहा है। डेम्स समस्या के लिए रिपब्लिकन को दोषी मानते हैं। एवरग्रांडे चीन का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी डेवलपर है जिसके पास 200 शहरों में 800 प्रोजेक्ट हैं। संदेश मिलता है? इतिहास में सबसे बड़ी दुर्घटना से पहले सोना, चांदी, बिटकॉइन और एथेरियम प्राप्त करें। ध्यान रखना। ”

कियोसाकी भविष्यवाणी करता है अगले महीने एक बड़े पैमाने पर शेयर बाजार में दुर्घटना हो रही है और चेतावनी दी है कि कीमती धातुओं और बीटीसी को इसके साथ नीचे ले जाया जा सकता है।

“अक्टूबर में आने वाला विशाल स्टॉक मार्केट क्रैश। क्यों? ट्रेजरी और फेड टी-बिलों की कमी। सोना, चांदी, बिटकॉइन भी क्रैश हो सकता है। नकद [the] क्रैश के बाद मोलभाव करने के लिए सर्वश्रेष्ठ। सोना, चांदी [and] बिटकॉइन नहीं बेचना, फिर भी [the] स्टॉक मार्केट क्रैश के बाद जीवन भर के लिए बहुत सारी नकदी है। स्टॉक खतरनाक। सावधान। ”

सबसे ज्यादा बिकने वाला लेखक भी कहते हैं कि चीन की हालिया क्रिप्टो क्रैकडाउन सरकार द्वारा संचालित सिक्के का अग्रदूत हो सकता है जो अमेरिका में बिटकॉइन को अवैध बना देता है।

“चीन ने आज सुबह क्रिप्टो पर एक नई कार्रवाई की घोषणा की। इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि चीन अपना सरकारी क्रिप्टो सिक्का लॉन्च करने वाला है। यदि यूएस अनुसरण करता है, तो फेड कॉइन का अर्थ है बिटकॉइन गैरकानूनी। अमेरिका चीन की तरह [a] केंद्रीकृत सरकार बन जाता है। अमेरिकी साम्यवाद शुरू होता है। हमारी स्वतंत्रता समाप्त हो जाती है। ख्याल रखना।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए )

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

तार [a]

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें [a]

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग )

Leave a Reply