'रिच डैड पुअर डैड' लेखक का कहना है कि विश्व इतिहास में सबसे बड़ी दुर्घटना आ रही है – ये रहा बिटकॉइन, सिल्वर और गोल्ड के लिए उनका आउटलुक – द डेली हॉडल

रिच डैड पुअर डैड

लेखक रॉबर्ट कियोसाकी बिटकॉइन (बीटीसी) लेने के इतिहास में सबसे बड़ी दुर्घटना की उम्मीद कर रहे हैं। अन्य वित्तीय बाजारों के साथ नीचे, लेकिन यह सोचता है कि यह आसन्न संकट निवेशकों को “अमीर होने का सबसे अच्छा समय” प्रदान करेगा। , व्यापक रूप से ज्ञात लेखक बताते हैं वित्तीय बाजारों के भविष्य पर उनका विचार है।

कियोसाकी का मानना ​​है कि दुनिया भर के देशों द्वारा जमा की गई भारी मात्रा में कर्ज एक अभूतपूर्व बाजार दुर्घटना का कारण बनेगा, जिससे सोना, चांदी और बिटकॉइन जैसी कठिन संपत्ति भी बच नहीं पाएगी।

“यह विश्व इतिहास की सबसे बड़ी दुर्घटना होने वाली है। हमने कभी इतना कर्ज नहीं उतारा। ऋण सभी की सबसे बड़ी समस्या है, लेकिन इसे 'एम2' मुद्रा आपूर्ति कहा जाता है, और ऋण-से-जीडीपी अनुपात दृष्टि से बाहर है।

तो जब यह नीचे आता है इसके साथ सब कुछ नीचे लाता है, तभी मैं अधिक सोना, चांदी और बिटकॉइन खरीदने जा रहा हूं। ”

अगर उनकी भविष्यवाणी सच होती है, तो कियोसाकी का कहना है कि लंबे समय में, मंदी उन लोगों को बहुत लाभ देगी जो निवेश करने के इच्छुक और सक्षम हैं।

“जब बाजार दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, तो यह अमीर बनने का सबसे अच्छा समय होता है। इसलिए मैं एक दुर्घटना के बारे में बहुत उत्साहित हो रहा हूं क्योंकि बेहतर स्टॉक उपलब्ध होंगे …

दुर्भाग्य से, बड़े पैमाने पर सामाजिक अशांति होगी। मैं इस बारे में अधिक चिंतित हूं क्योंकि हमने पुनर्निवेश नहीं किया है। [Federal Reserve] और ट्रेजरी ने केवल निवेशक वर्ग, [and not] श्रमिक वर्ग में निवेश किया है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ द डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें अस्वीकरण: व्यक्त राय डेली होडल में निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

निरूपित चित्र: शटरस्टॉक/लास्कोआर्ट/एंडी चिपस

Leave a Reply