राष्ट्रपति बिडेन साइबर अपराध को संबोधित करने के लिए 30 देशों का एक गठबंधन बना रहे हैं, जिसमें क्रिप्टोकरेंसी का अवैध उपयोग शामिल है – द डेली हॉडल

राष्ट्रपति जो बिडेन का कहना है कि संयुक्त राज्य अमेरिका डिजिटल अपराधों से निपटने के लिए राष्ट्रों का एक संघ बना रहा है, जिसमें क्रिप्टोकरेंसी का दुर्भावनापूर्ण उपयोग शामिल है।

एक कथन के अनुसार व्हाइट हाउस द्वारा जारी, बिडेन का कहना है कि अमेरिका 30 अन्य देशों के साथ सेना में शामिल होगा, जिसमें उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) और ग्रुप ऑफ सेवन (जी 7) देशों के सहयोगी शामिल हैं, ताकि तकनीक में बुरे अभिनेताओं का मुकाबला किया जा सके। और डिजिटल एसेट स्पेस।

“इस महीने, संयुक्त राज्य अमेरिका साइबर अपराध का मुकाबला करने, कानून प्रवर्तन सहयोग में सुधार, अवैध गतिविधियों को रोकने में हमारे सहयोग में तेजी लाने के लिए 30 देशों को एक साथ लाएगा। क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग, और इन मुद्दों पर कूटनीतिक रूप से संलग्न होना।

विश्वसनीय 5G तकनीक और हमारी आपूर्ति श्रृंखलाओं को बेहतर ढंग से सुरक्षित करने के लिए।

दुर्भावनापूर्ण साइबर गतिविधि, में जिसमें क्वांटम कंप्यूटिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसी उभरती प्रौद्योगिकियों के जोखिम और अवसरों दोनों का प्रबंधन शामिल है।”

राष्ट्रपति ने सभी अमेरिकियों और अमेरिकी कंपनियों से आवश्यक कदम उठाने का भी आग्रह किया। ऑनलाइन अपराधों का शिकार होने से बचने के लिए।

हमें अपने डेटा को एन्क्रिप्ट करके और उदाहरण के लिए मल्टीफैक्टर प्रमाणीकरण का उपयोग करके अपने डिजिटल दरवाजे लॉक करना चाहिए – और हमें उपभोक्ताओं को सक्षम करने के लिए डिज़ाइन द्वारा सुरक्षित रूप से प्रौद्योगिकी का निर्माण करना चाहिए उनके द्वारा खरीदी जाने वाली तकनीकों में जोखिमों को समझें। ”

यह घोषणा व्हाइट हाउस द्वारा जारी करने की ऊँची एड़ी के जूते पर आती है। मई में कार्यकारी आदेश और जुलाई में एक ज्ञापन साइबर हमलों से महत्वपूर्ण अमेरिकी बुनियादी ढांचे की रक्षा के लिए।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए direc अपने इनबॉक्स में
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ
डेली होडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/क्वार्डिया/अलेक्जेंडर_एवगेनिविच )

Leave a Reply