ये उत्प्रेरक बिटकॉइन के लिए ऐतिहासिक रूप से बुलिश Q4 को ट्रिगर कर सकते हैं: क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म हेड ऑफ रिसर्च – द डेली हॉडल

एक ब्लॉकचेन शोधकर्ता के अनुसार, 2021 की चौथी तिमाही बिटकॉइन (BTC) के लिए “ऐतिहासिक रूप से तेज” दिख रही है।

ब्लॉकचैन इंटेलिजेंस फर्म IntoTheBlock में शोध के प्रमुख लुकास आउटुमुरो, ट्विटर पर कहते हैं कि तीन कारक बीटीसी आशावाद को चला रहे हैं:

1। बिटकॉइन एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ETF) की संभावित स्वीकृति।

2. आगामी टैपरूट अपग्रेड।

3. बीटीसी की कीमत और बुनियादी बातों के बीच “फीडबैक लूप”।

आउटुमुरो ने बताया कि ब्लूमबर्ग के विश्लेषकों ने अनुमान लगाया है कि इस महीने की शुरुआत में बिटकॉइन ईटीएफ के स्वीकृत होने की 75% संभावना है।

9/ एक बहुप्रतीक्षित बिटकॉइन ईटीएफ की मंजूरी उम्मीदों को बढ़ा रही है

ब्लूमबर्ग विश्लेषकों ने अक्टूबर की शुरुआत में अमेरिकी बाजारों में बिटकॉइन ईटीएफ के स्वीकृत होने का 75% मौका दिया https://t.co/X07qMRyhnM

– लुकास आउटुमुरो (@LucasOutumuro) 12 अक्टूबर, 2021

पिछले हफ्ते, यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) ने वोल्ट क्रिप्टो उद्योग क्रांति को मंजूरी दी और टेक ईटीएफ (बीटीसीआर)। हालांकि यह एक सीधा बिटकॉइन ईटीएफ नहीं है, उत्पाद निवेशकों को बीटीसी के लिए उन कंपनियों के माध्यम से अप्रत्यक्ष जोखिम प्रदान करता है जिनके पास महत्वपूर्ण बीटीसी होल्डिंग्स हैं या बिटकॉइन उद्योग में शामिल हैं।

आउटुमुरो भी

नोट
कि टैपरोट नवंबर के लिए निर्धारित है और पिछले प्रमुख बिटकॉइन अपग्रेड के चार साल से अधिक समय बाद आता है।

टैपरोट एक नरम कांटा है जो इसका उद्देश्य बिटकॉइन के गोपनीयता उपायों, स्मार्ट अनुबंध लचीलेपन और ब्लॉकचेन पर जटिल लेनदेन को छिपाने की क्षमता को बढ़ाना है। 2017 में सेगविट (पृथक गवाह) के बाद यह पहला बड़ा उन्नयन है।

अंत में, आउटुमोरो अंक बिटकॉइन के ठोस मूल सिद्धांतों के लिए। ब्लॉकचेन शोधकर्ता ने नोट किया कि इस महीने सभी बिटकॉइन लेनदेन की मात्रा का 99.2% $ 100k से अधिक के लेनदेन से आ रहा है, जो उनका तर्क है कि व्हेल और संस्थान सक्रिय रूप से बीटीसी का उपयोग कर रहे हैं।

“संस्थागत गतिविधियों में हालिया वृद्धि और पारंपरिक बाजारों के साथ कम सहसंबंध निवेशकों के लिए अनुकूल है।

कुल मिलाकर, बिटकॉइन है ऐतिहासिक रूप से तेज तिमाही में मजबूत गति का निर्माण। मजबूत बुनियादी सिद्धांतों और संभावित उत्प्रेरकों से प्रेरित, यह संभावना है कि हम वर्ष के एक उत्साहजनक अंत की शुरुआत में हैं। )


स्रोत: लुकास आउटुमुरो/ट्विटर

एक बीट मिस न करें – सबस्क्राइब करें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए




हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक
और
)तार


दैनिक होडल मिक्स

समझिए ताज़ा खबरें हेडलाइंस


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / जियोवानी कैंसमी / एंडी चिपस

Leave a Reply