यूएस हाउस डेमोक्रेट्स क्रिप्टो निवेशकों के लिए टैक्स लोफोल बंद करना चाहते हैं – डेली होडली

यूएस हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव में डेमोक्रेट्स ने डिजिटल संपत्ति को संपत्ति के बजाय स्टॉक की तरह व्यवहार करके क्रिप्टोकुरेंसी निवेशकों के लिए कर बचाव का रास्ता बंद करने का प्रस्ताव दिया है।

वर्तमान में, क्रिप्टो लेनदेन जो पैसे खो देते हैं उन्हें अनुमति दी जाती है पूंजीगत नुकसान के रूप में गिना जाता है, जो तब कर के बोझ को कम कर सकता है।

क्योंकि आंतरिक राजस्व सेवा (आईआरएस) विचार )संपत्ति के रूप में डिजिटल संपत्ति , क्रिप्टो निवेशक पूंजीगत हानि से कर लाभ का दावा कर सकते हैं, जबकि किसी भी मूल्य वृद्धि को भुनाने के लिए तुरंत डिजिटल संपत्ति वापस खरीद सकते हैं।

स्टॉक और प्रतिभूतियां, हालांकि, एक “ धोने की बिक्री ” नियम के अधीन हैं जो करदाताओं को नुकसान का कारण बनने वाली संपत्ति में रुचि बनाए रखते हुए कर नुकसान का दावा करने से रोकता है। निवेशक 30 दिनों के भीतर समान प्रतिभूतियां नहीं खरीद सकते हैं और फिर भी अपने कर के बोझ से नुकसान घटा सकते हैं।

एक कर सुधार रूपरेखा ) हाउस वेज़ एंड मीन्स कमेटी द्वारा जारी, डेमोक्रेट सांसदों ने अब “वॉश सेल” प्रावधान में डिजिटल संपत्ति, वस्तुओं और मुद्राओं को एक साथ जोड़ने का प्रस्ताव दिया है।

कराधान पर संयुक्त समिति का अनुमान है कि परिवर्तन अगले 10 वर्षों में कर राजस्व में अतिरिक्त $ 16.78 बिलियन जुटाएगा।

फोर्ब्स नोट कि प्रस्तावित परिवर्तन क्रिप्टो निवेशकों को उनके द्वारा निवेश की गई डिजिटल संपत्ति की लागत के आधार पर धोने की बिक्री के “अस्वीकृत नुकसान” को जोड़ने से नहीं रोकेगा।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / पॉज़्डेयेव विटाली

Leave a Reply