यूएस बैंकिंग दिग्गज मॉर्गन स्टेनली ने $250,000,000 से अधिक मूल्य के ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट शेयर खरीदे | द डेली होडली

बैंकिंग दिग्गज मॉर्गन स्टेनली ने डिजिटल मुद्रा निवेश उत्पाद ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट (GBTC) में नौ अंकों का निवेश किया है।

GBTC संस्थागत निवेशकों को बिटकॉइन (BTC) के लिए जोखिम देता है क्योंकि शेयर शीर्ष क्रिप्टो के प्रदर्शन पर आधारित होते हैं।

फाइलिंग यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के साथ चार अलग-अलग फंडों के माध्यम से जीबीटीसी में निवेश किए गए वित्तीय टाइटन को दिखाएं।

निवेश बैंक का इनसाइट फंड – जिसकी संपत्ति में $8.1 बिलियन है – खरीदा

GBTC के 928,051 शेयर जिनकी कीमत $36.19 मिलियन है।

मॉर्गन स्टेनली इंस्टीट्यूशनल फंड, जिसकी शुद्ध संपत्ति $5.63 बिलियन है, ने GBTC में बैंक का सबसे बड़ा निवेश किया। इसने 12 अलग-अलग खरीद में 186.11 मिलियन डॉलर के कुल 4,772,064 शेयर खरीदे।

मॉर्गन स्टेनली इंस्टीट्यूशनल फंड ट्रस्ट (डिस्कवरी पोर्टफोलियो), जिसकी शुद्ध संपत्ति 5.1 बिलियन डॉलर है। $23.86 मिलियन मूल्य के 611,868 शेयर खरीदे। $7 मिलियन से अधिक मूल्य के कुल 179,703 शेयर

चार फंडों ने $253.17 मिलियन मूल्य के ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट के कुल 6,491,686 शेयर खरीदे। एसईसी दस्तावेजों के अनुसार, मॉर्गन स्टेनली के निवेश का दौर 30 जून की रिपोर्टिंग अवधि से पहले किया गया था, यह सुझाव देते हुए कि बैंकिंग दिग्गज जीबीटीसी शेयरों पर लोड किया गया था, जबकि बिटकॉइन $ 30,000 के करीब कारोबार कर रहा था।

मॉर्गन स्टेनली की बड़ी जीबीटीसी खरीद बड़े बैंकिंग खिलाड़ियों द्वारा क्रिप्टो अपनाने की एक साल की लहर के बीच होती है। पिछले हफ्ते, ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट से पता चला कि वित्तीय दिग्गज सिटीग्रुप काम कर रहा था ताकि संस्थागत ग्राहकों को बिटकॉइन फ्यूचर्स ट्रेडिंग उत्पादों तक पहुंच की अनुमति मिल सके।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें को सीधे आपके इनबॉक्स

में क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करें चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक होडल मिक्स
नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करें
)


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/मोपिक

Leave a Reply