यह तेजी से बढ़ता हुआ altcoin 200% बढ़ने के लिए तैयार है, बाजार पर सबसे महत्वपूर्ण क्रिप्टो संपत्ति बन सकता है: सिक्का ब्यूरो – द डेली हॉडल

क्रिप्टोकुरेंसी आउटलेट सिक्का ब्यूरो के प्रमुख का कहना है कि कॉसमॉस नेटवर्क (एटीओएम) बाजार पर सबसे महत्वपूर्ण डिजिटल संपत्ति हो सकती है।

छद्म नाम विश्लेषक, जो गाइ नाम से जाना जाता है, अपने 1.3 मिलियन YouTube ग्राहकों को बताता है कि क्रिप्टो नेटवर्क अमूल्य है क्योंकि यह विभिन्न ब्लॉकचेन को विकेंद्रीकृत फैशन में संचार करने की अनुमति देता है।

कॉसमॉस नेटवर्क ने मार्च में अपने इंटर-ब्लॉकचैन कम्युनिकेशन (आईबीसी) प्रोटोकॉल को अंतिम रूप दिया, जो विभिन्न क्रिप्टोकुरेंसी प्लेटफॉर्म को एक दूसरे के साथ टोकन व्यापार और हस्तांतरण करने की अनुमति देता है।

गाय का कहना है कि यह फ़ंक्शन ATOM को उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर बनाता है। वहां। यह केवल इसलिए है, क्योंकि व्यापक अंतःक्रियाशीलता के बिना, क्रिप्टोक्यूरेंसी विफल होने के लिए बर्बाद है।

के पूरा होने के साथ आईबीसी, कॉसमॉस ने खुद को एक ऐसे नेता के रूप में मजबूत किया है, जिसमें लगभग कोई अन्य क्रिप्टोकरेंसी प्रतिस्पर्धा नहीं कर रही है। कीमत में 200% की वृद्धि देखने के लिए लाइन। बहुत आश्चर्य हुआ अगर यह कम से कम $ 100 नहीं मारा।

यह केवल इसलिए है क्योंकि कॉसमॉस के फंडामेंटल लगातार उच्च स्तर पर पहुंच रहे हैं, इसके साथ अतिरिक्त ब्लॉकचेन कनेक्ट हो रहे हैं। हब लगभग हर दूसरे सप्ताह। टोपी जो है माइनसक्यूल।”

CoinGecko के अनुसार,

ATOM $34.61 पर कारोबार कर रहा है।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ ) द डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/अंतरिक्ष निर्माता/REDPIXEL.PL

Leave a Reply