यहां बताया गया है कि शार्क टैंक निवेशक केविन ओ'लेरी को बिटकॉइन और क्रिप्टो में अधिक पूंजी लगाने के लिए क्या करना होगा – द डेली हॉडल

शार्क टैंक स्टार और करोड़पति निवेशक केविन ओ'लेरी का कहना है कि वह अपने बिटकॉइन और क्रिप्टो पोर्टफोलियो के आकार का काफी विस्तार कर सकते हैं।

एक में बिटकॉइन बुल एंथनी पॉम्प्लियानो के साथ साक्षात्कार, ओ'लेरी का कहना है कि दुनिया भर के नियामक क्रिप्टोकरेंसी को गर्म करना शुरू कर रहे हैं और इससे उन्हें उभरती संपत्ति वर्ग में अधिक पूंजी लगाने का एक कारण मिल रहा है।

“हाल ही में, स्विट्जरलैंड, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, जापान में नियामकों के बाद कनाडा सभी ने क्रिप्टो पर अपना रुख बदलना शुरू कर दिया, इसने मुझे इसे एक आज्ञाकारी तरीके से आवंटित करना शुरू करने की अनुमति दी। और यही वास्तव में मुझे जा रहा है। जाहिर है, यह एक परिसंपत्ति वर्ग है जो यहां रहने के लिए है। यह अभी बहुत शुरुआती दौर से गुजर रहा है। जैसे-जैसे समय बदलता है, मैं इसमें और भी बहुत कुछ डालूंगा।” अस्वीकरण: द डेली . में व्यक्त की गई राय हॉडल निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / इंडिलू