यहां बताया गया है कि बिटकॉइन, एथेरियम, कार्डानो, पोलकाडॉट, सोलाना, लूना और एक्सआरपी पर क्रिप्टो निवेशक वास्तव में कैसे हैं: सर्वेक्षण – द डेली हॉडल

डिजिटल एसेट इन्वेस्टमेंट फर्म CoinShares द्वारा किए गए एक नए सर्वेक्षण से पता चलता है कि लगभग आधे निवेशकों का मानना ​​​​है कि एक एकल क्रिप्टो संपत्ति में अब सबसे अधिक संभावना है – और यह बिटकॉइन (BTC) नहीं है।

के अनुसार सर्वेक्षण के लिए, 42% निवेशक संभावित वृद्धि के आधार पर एथेरियम (ETH) को सबसे आकर्षक क्रिप्टो संपत्ति के रूप में देखते हैं, बिटकॉइन को 24 प्रतिशत अंक से हराते हैं।

CoinShares का कहना है कि साल-दर-साल, प्रबंधन के तहत क्रिप्टो परिसंपत्तियों के एथेरियम की बाजार हिस्सेदारी में 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

“42% निवेशक देखते हैं इथेरियम के पास सबसे सम्मोहक विकास दृष्टिकोण है और एक महत्वपूर्ण अंतर से, बिटकॉइन को 18% पर पछाड़ रहा है।

यह प्रबंधन के तहत संपत्ति (एयूएम) में वृद्धि को दर्शाता है जिसे हमने एथेरियम में देखा है, जहां निवेश उत्पादों की बाजार हिस्सेदारी है वर्ष की शुरुआत में 11% से बढ़कर आज 26% हो गया है।”

बिटकॉइन के बाद, निवेशकों का कहना है कि वे कार्डानो (एडीए) पर सबसे अधिक आशावादी हैं, पोलकाडॉट (डीओटी), सोलाना (एसओएल), टेरा (लूना), रेडिक्स (एक्सआरडी), और एक्सआरपी (एक्सआरपी)।

स्रोत: CoinShares

सर्वेक्षण में कहा गया है कि सभी निवेशकों में से लगभग एक तिहाई ने सट्टा उद्देश्यों के लिए क्रिप्टो संपत्ति में अपना पैसा लगाया, जबकि एक चौथाई अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रमुख कारणों में से एक निवेशकों को क्रिप्टो परिसंपत्तियों में अपना पैसा लगाने से रोकना नियामक अनिश्चितता है। निवेश न करने का मुख्य कारण। 19% पर कॉर्पोरेट प्रतिबंध इसके साथ निकटता से जुड़े थे। ”

प्रमुख जोखिमों में, कॉइनशेयर सर्वेक्षण के अनुसार, सरकारी प्रतिबंध और नियम शामिल हैं।

“राजनीति, सरकारी प्रतिबंध और विनियमन डिजिटल संपत्ति के लिए कथित प्रमुख जोखिमों का 58% हिस्सा बनाते हैं।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ द डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / लियू जिशान / व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply