यदि बिटकॉइन महत्वपूर्ण समर्थन क्षेत्र को बनाए रखने में विफल रहता है तो बिटकॉइन विस्तारित भालू चरण देख सकता है: विश्लेषक बेंजामिन कोवेन – द डेली हॉडल

लोकप्रिय क्रिप्टो व्यापारी और विश्लेषक बेंजामिन कोवेन का कहना है कि अगर बिटकॉइन एक प्रमुख मीट्रिक से ऊपर रहने में विफल रहता है तो बिटकॉइन कुछ महीनों की मंदी की कीमत कार्रवाई का सामना कर सकता है।

बीटीसी लेखन के समय $ 46,143 पर कारोबार कर रहा है। , CoinGecko के अनुसार, मंगलवार को गिरने के बाद अपने साप्ताहिक उच्च $ 52,774 से तेजी से नीचे।

हालांकि, मार्केट कैप द्वारा सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति है अभी भी अपने 20-सप्ताह के सरल मूविंग एवरेज (एसएमए) से ऊपर कारोबार कर रहा है, कोवेन कहते हैं। मूविंग एवरेज… तो स्पष्ट रूप से कुछ लोग 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज पर लाइन को पकड़ना चाहते हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह समर्थन के रूप में है ताकि हम अंततः $ 100,000 तक पहुंचने का विश्वास कर सकें। अब याद रखें, २०-सप्ताह के ये कदम बुल मार्केट में पाठ्यक्रम के लिए बराबर हैं। ”

विश्लेषक ने अपने ५३२,००० YouTube ग्राहकों को बताया कि बिटकॉइन शायद अगले कई महीनों के लिए निरंतर रैली करने के लिए 20-सप्ताह का एसएमए आयोजित करने की आवश्यकता है। यदि बीटीसी 20-सप्ताह के एसएमए से लगातार दो सप्ताह नीचे बंद होता है, तो कोवेन का कहना है कि 2022 में फिर से तेजी आने से पहले यह तीन महीने के भालू बाजार में प्रवेश कर सकता है।

” यहां तक ​​​​कि एक बुल मार्केट में जो हमें $ 100k तक ले जाना चाहिए, 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज पर जाना कुछ ऐसा होता है, और अगर हम इसे पकड़ नहीं पाते हैं, तो मुझे लगता है कि हम सड़क को नीचे कर सकते हैं, और फिर हम इसे कुछ महीनों में धारण कर लेंगे।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए