मोनोएक्स ने एकल-पक्षीय तरलता पूल का उपयोग करके पारंपरिक डीईएक्स को बाधित करने के लिए $ 5 मिलियन जुटाए – दैनिक हॉडल

17 सितंबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर


)



मोनोएक्स प्रोटोकॉल

, डीएफआई में सबसे अधिक पूंजी-कुशल स्वचालित बाजार निर्माता (एएमएम) अंतरिक्ष, अपने अभिनव एकल-पक्षीय तरलता पूल का उपयोग करके अपने टोकन लॉन्च करने के लिए परियोजनाओं के लिए इसे किफायती बनाने के लिए $ 5 मिलियन के फंडिंग दौर को बंद करने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है।

क्रिप्टो ग्रुप के नेतृत्व में, फंडिंग राउंड में एक्सिया 8 वेंचर्स, एनिमोका ब्रांड्स की भागीदारी देखी गई , डायवर्जेंस वेंचर्स, यूबी कैपिटल, रेयरस्टोन कैपिटल, एलडी कैपिटल, जेनब्लॉक कैपिटल, 3Commas, ओपी क्रिप्टो और ब्लॉकड्रीम।

रुई रेन , मोनोएक्स के संस्थापक और सीईओ ने कहा, डेफी स्पेस, ओवर-कोलेटरलाइजेशन एक बड़ी समस्या बन गई है। सबसे अधिक पूंजी-कुशल तरलता समाधान के रूप में, मोनोएक्स अधिक नवीन परियोजनाओं को सफल बनाने में मदद करेगा। हम सोलाना


जैसे नए फलते-फूलते डेफी इकोसिस्टम में टीम को विकसित करने, आगे विकसित करने और अपने समुदाय का निर्माण करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेंगे।”


पारंपरिक डीईएक्स के विपरीत, जिसमें तरलता जोड़ी बनाने के लिए दो टोकन जमा करने के लिए परियोजनाओं की आवश्यकता होती है, मोनोएक्स डेवलपर्स को किसी अन्य संपत्ति को लाने के बोझ के बिना अपने टोकन सूचीबद्ध करने में सक्षम बनाता है। परियोजनाएं अतिरिक्त पूंजी के बिना नए टोकन लॉन्च कर सकती हैं क्योंकि उन्हें जोड़ी बनाने के लिए दूसरा टोकन जमा करने की आवश्यकता नहीं है।

रेयरस्टोन कैपिटल के पार्टनर डेरेक हैनसेन ने कहा,

मोनोएक्स तरलता जोड़े के कारण होने वाली पूंजी अक्षमताओं से निपट रहा है। परियोजना के मालिक पूंजी आवश्यकताओं के बोझ के बिना अपने टोकन सूचीबद्ध कर सकते हैं और तरलता प्रदान करने के बजाय परियोजना के निर्माण के लिए धन का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। एकल-पक्षीय तरलता के लिए उनका नया दृष्टिकोण निश्चित रूप से सोलाना और हिमस्खलन जैसे नए उभरते डेफी इकोसिस्टम को बढ़ाने में मदद करेगा। हम उनके लॉन्च के लिए तत्पर हैं और अपने सामूहिक संसाधनों और विशेषज्ञता का उपयोग उन्हें सफल होने में मदद करने के लिए करेंगे ।”

प्लेटफ़ॉर्म जमा किए गए टोकन को vCASH स्थिर मुद्रा के साथ एक आभासी जोड़ी में समूहित करता है, जो मोनोएक्स पूल में सभी संपत्तियों द्वारा समर्थित है। यह तरलता जोड़े के कारण होने वाली पूंजी अक्षमताओं को समाप्त करता है। जिसे हम पारंपरिक स्वचालित बाजार निर्माताओं (एएमएम) पर देखते हैं। ,

“डेफी के भविष्य में हमारे पूर्ण विश्वास के आधार पर, हम देख रहे हैं उन उत्पादों के लिए जो डेफी के विस्तार में मदद कर सकते हैं और हम मिले मोनोएक्स टीम। हमारा मानना ​​​​है कि उनके विचार उपयोगकर्ताओं के लिए प्रवेश की बाधाओं को कम कर सकते हैं, और साथ ही साथ डेफी क्षेत्र के लिए अधिक मूल्य पैदा कर सकते हैं। यही कारण है कि हमने इस परियोजना में निवेश और इनक्यूबेट करने का फैसला किया है, और अपने विभिन्न संसाधनों और अनुभव का उपयोग उन्हें विकसित करने में मदद करने के लिए भी किया है।”


मोनोएक्स मूल्य-समर्थित टोकन (वीबीटी) जैसे सिंथेटिक्स, फ्रैक्शनल एनएफटी, गेमिंग टोकन और बीमा टोकन में तरलता डालने के लिए एक पूंजी-कुशल समाधान भी है।

ऐसी संपत्तियों को शून्य संपार्श्विक के साथ लॉन्च और व्यापार किया जा सकता है, जिसका अर्थ है कि परियोजनाएं और उपयोगकर्ताओं को उन्हें दूसरी बार तरलता जोड़ी के साथ संपार्श्विक नहीं करना पड़ता है।

मोनोएक्स 2021 की तीसरी तिमाही में एथेरियम और पॉलीगॉन पर अपने मेननेट को पूर्ण स्वैप और तरलता सुविधाओं के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। एक ब्लॉकचेन-अज्ञेय मंच के रूप में, यह निकट भविष्य में सोलाना पर भी लॉन्च होगा। मोनोएक्स के बारे में


मोनोएक्स डेफी इकोसिस्टम में सबसे अधिक पूंजी-कुशल स्वचालित बाजार निर्माता (एएमएम) है। यह डेवलपर्स, व्यापारियों और तरलता प्रदाताओं को एक खुले, सुलभ और पूंजी-कुशल बाज़ार में भाग लेने का अधिकार देता है। पहली पीढ़ी के प्रोटोकॉल मॉडल की पूंजी अक्षमताओं को ठीक करके DeFi। इसके एकल-पक्षीय तरलता पूल और vCASH स्थिर मुद्रा कम ट्रेडिंग शुल्क, पूंजी दक्षता और शून्य अतिरिक्त पूंजी के साथ टोकन लॉन्च करने की क्षमता की सुविधा प्रदान करते हैं।

संपर्क


भीषण बाढ़

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

नवीनतम उद्योग घोषणाएं

देखें


Leave a Reply