मैक्रो गुरु राउल पाल ने खुलासा किया कि वह कार्डानो के मालिक हैं – ये है इस साइकिल के लिए उनका आउटलुक – द डेली हॉडल

रियल विजन और ग्लोबल मैक्रो इन्वेस्टर के संस्थापक राउल पाल का कहना है कि वह अब कार्डानो (एडीए) में एक निवेशक हैं।

बिटबॉय क्रिप्टो के साथ एक नए साक्षात्कार में, गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी कहते हैं कि उन्हें एडीए दिलचस्प लगता है और तीसरे के लिए संभावित विकास के अवसर देखता है – मार्केट कैप के हिसाब से सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी। रियल विजन पर टाइम्स। मुझे वह प्रोजेक्ट पसंद है जो मुझे लगता है कि यह बहुत दिलचस्प है। हमें वास्तव में अधिक नेटवर्क अपनाने की आवश्यकता है, इसलिए यह मेरे लिए प्रारंभिक चरण है…

यह अच्छा कर रहा है। इसके पीछे एक बड़ा समुदाय है जो आपको नेटवर्क का एक पक्ष देता है। हमें इथियोपिया के मामले के बाहर और अधिक उपयोग के मामलों को देखने की जरूरत है जिसके बारे में बहुत बात की जा रही है।

मेरे पास कुछ है और मैं बस यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि क्या यह वास्तव में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त करना शुरू कर रहा है, लोग इस पर सामान बना रहे हैं?”

पाल ने एडीए के लिए अपने दृष्टिकोण को अलोंजो अपग्रेड के साथ ब्लॉकचैन में स्मार्ट अनुबंध कार्यक्षमता लाने के साथ साझा किया।

“मुझे पता है कि लोग स्मार्ट अनुबंध पक्ष की प्रतीक्षा कर रहे हैं, इसलिए आप जानते हैं।

शायद यह सबसे बड़ा आउटपरफॉर्मर नहीं है यह चक्र, लेकिन आप जानते हैं कि अगर यह इस चक्र से बचता है और इसे अपनाना जारी रखता है, तो यह शायद अगले पक्ष में बहुत अच्छा करेगा।”

पाल का कहना है कि वह सामाजिक टोकन में भी रुचि रखते हैं जो पारंपरिक व्यापार मॉडल को बदलने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो कि चिलिज़ (सीएचजेड) और रैली (आरएलवाई) को अंतरिक्ष में दो शुरुआती नेताओं के रूप में इंगित करते हैं।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स नवीनतम जांचें मुख्य समाचार



अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply