मैक्रो गुरु राउल पाल के अनुसार, संस्थान क्रिप्टो बाजारों में 'ऑल ओवर' हैं लेकिन प्रवेश के लिए बाधाओं का सामना करते हैं | द डेली होडली

मैक्रो गुरु राउल पाल का कहना है कि संस्थान क्रिप्टो बाजारों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अभी भी महत्वपूर्ण बाधाओं का सामना कर रहे हैं।

स्कॉट मेलकर के साथ एक साक्षात्कार में वुल्फ ऑफ ऑल स्ट्रीट्स पॉडकास्ट, पाल का कहना है कि औसत व्यक्ति यह नहीं समझता है कि संस्थागत निवेश फर्मों को क्रिप्टो को पूंजी आवंटित करने में कितना समय लगता है।

गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी का यह भी कहना है कि संस्थान पारंपरिक वित्तीय उत्पादों के लिए बनाए गए अपने प्रशासनिक सिस्टम में क्रिप्टो फिट करने के साथ संघर्ष करते हैं।

“वे' इस सब पर फिर से, हर कोई है … इसमें कुछ समय लगता है। लोग यह नहीं समझते हैं कि संस्थानों को जाने के लिए, 'ओह ठीक है, हम बिटकॉइन खरीदने जा रहे हैं।' ठीक है, आप इसे मार्क-टू-मार्केट कैसे करते हैं? खुला क्या है? करीब क्या है? आप कौन सी कीमत लेते हैं? कोई एकवचन विनिमय नहीं है। फिर आप इसे कैसे संभालते हैं? आप इसका हिसाब कैसे देते हैं? इन सभी चीजों में महीनों का काम लगता है।”

पाल नोट करते हैं कि आम तौर पर स्वीकृत लेखा नियम (जीएएपी) – वित्तीय रिपोर्टिंग के लिए नियमों और मानकों का मानक संग्रह – निगमों के लिए क्रिप्टो निवेश के लिए बिल्कुल अनुकूल नहीं हैं।

“इसमें बस समय लगता है। लाइन पार करने के लिए बहुत सारे लोग हैं और आपको बहुत से लोगों को खुश करने की आवश्यकता है। निगमों के लिए, यह है कि आप GAAP लेखांकन में इसके लिए कैसे खाते हैं। यह बड़ी समस्या है कि आप इसे केवल नीचे चिह्नित कर सकते हैं, आप इसे चिह्नित नहीं कर सकते हैं, और आपकी तिमाही आय में इसकी अस्थिरता है। तो केवल माइकल सैलर जैसे लोग इसे स्वीकार करेंगे, अन्य नहीं करेंगे।

इसलिए निगम धीमे हैं। वे इसे करना चाहते हैं, मैंने बहुतों से बात की है लेकिन वे कहते हैं, 'ये लेखा नियम, हमें नहीं पता कि क्या करना है।'”

पिछले साल के अंत में, पाल ने भविष्यवाणी की कि एक ''ज्वार की लहर'' संस्थाएं क्रिप्टो बाजारों में उतरेंगी और उद्योग में घातीय वृद्धि का कारण बनेंगी।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
) ) अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एवलिन किंग्स

Leave a Reply