मैक्रो गुरु राउल पाल की भविष्यवाणी, चार altcoins बिटकॉइन और एथेरियम के शक्तिशाली दत्तक ग्रहण वक्रों का पालन करेंगे – द डेली हॉडल

मैक्रो निवेशक और गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी राउल पाल का कहना है कि प्रमुख क्रिप्टो बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच)। बीटीसी और ईटीएच।

रियल विजन सीईओ का कहना है कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (एसओएल) अपनाने की दर लगभग पूरी तरह से एथेरियम को प्रतिबिंबित कर रही है।

“Ethereum बिल्कुल अनुसरण कर रहा है, और मेरा मतलब है कि दोनों कीमतों में 2017 में बिटकॉइन का बिल्कुल अनुसरण करना और मूल्य संरचना। बिटकॉइन बिटकॉइन 2013 का अनुसरण कर रहा है, जो आकर्षक है, मूल्य संरचना में, लेकिन कीमत में नहीं।

मुझे यकीन है कि सोलाना 2017 में एथेरियम का अनुसरण कर रहा है। अगर उस समय कोई भी बाजार में था, तो एथेरियम रॉकेट जहाज था जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, और क्या लगता है… यह है सटीक चार्ट फिट।

और कीमतें समान हैं। सोलाना एथेरियम का बिल्कुल अनुसरण कर रहा है, एथेरियम बिल्कुल बिटकॉइन का अनुसरण कर रहा है … यह ऐसा है जैसे इस नेटवर्क अपनाने में जादू है। “

पाल तीन अन्य स्मार्ट अनुबंध प्लेटफार्मों का नाम लेता है, जिन्हें वह व्यापक नेटवर्क अपनाने और इसलिए मूल्य में वृद्धि देखता है।

“अन्य [three] जो उस तेजी से विकास, तेजी से अपनाने के चरण में हैं जहां आप देखते हैं कि घातीय मूल्य किसी भी चीज़ से अधिक बढ़ जाता है जाहिर है टेरा, शायद हिमस्खलन, और शायद पोलकाडॉट। और मुझे लगता है कि वे सभी इस चक्र में अच्छा करेंगे। और इथेरियम की तरह, वे सभी बहुत बाद में नीचे जाएंगे। और फिर उसी से, हम देखेंगे कि यह कैसे बनता है।”

टेरा ( लूना ), हिमस्खलन (

AVAX ), और पोलकाडॉट ( डीओटी कॉइनगेको के अनुसार, ) क्रमशः $37.27, $54.40, और $33.69 पर कारोबार कर रहे हैं।

पाल बताते हैं कि उन्हें ये प्लेटफॉर्म पसंद हैं क्योंकि डेवलपर्स उन पर कई प्रोजेक्ट बना रहे हैं।

“यह विचित्र रूप से सुसंगत है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा, क्योंकि आप सभी लोगों को ऑनलाइन देखते हैं, यह 'मेरा प्रोजेक्ट, मेरा प्रोजेक्ट' जैसा है। लेकिन जब आप इसे पूरी तरह से संतुलित करते हैं और केवल गोद लेने के प्रभाव लागू करते हैं और [ask] क्या ये चीजें समान दिखती हैं? वे लगभग समान हैं। जो अद्भुत है। ”

जब उनसे पूछा गया कि वह इसके महत्व को कैसे देखते हैं एक निवेश के नजरिए से ब्लॉकचैन विकेंद्रीकरण, पाल कहते हैं,

“यह जोखिम वक्र है . इसलिए बिटकॉइन जोखिम के ढेर में सबसे नीचे बैठता है। [Bitcoin is] नींव की संपत्ति है क्योंकि यह सबसे विकेन्द्रीकृत है। यह कोई रॉकेट साईंस नहीं है।

लेकिन एक बार जब आप और बाहर जाते हैं, [crypto assets] कम विकेंद्रीकृत हो जाते हैं, इसलिए वे जोखिम भरी संपत्ति हैं। [It] का मतलब यह नहीं है कि वे एक भूमिका नहीं निभाते हैं,

वे उस तरह की आरक्षित संपत्ति होने की आवश्यक भूमिका नहीं निभा सकते हैं। उनके पास एक जोखिम तत्व है जो कीमत के लिए कठिन है, जो कि बिटकॉइन के पास नहीं है। ”

[Bitcoin is][It]

)

मैं

एक बीट मिस न करें –

सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए [It]

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और

तार

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स [It][It]

[It] नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / टीओ टारस

Leave a Reply