मैक्रो गुरु राउल पाल का कहना है कि वह क्रिप्टो बाजारों पर बेहद तेज हैं, altcoin के लिए बड़े पैमाने पर त्वरण की भविष्यवाणी करते हैं – दैनिक हॉडल

रियल विजन के सीईओ और मैक्रो गुरु राउल पाल भविष्यवाणी कर रहे हैं कि आने वाले महीनों में बिटकॉइन और क्रिप्टो बाजारों में परवलयिक वृद्धि देखी जाएगी।

गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी ने ट्विटर पर अपने 658,600 अनुयायियों को बताया कि उनका मानना ​​​​है कि सुधारात्मक अवधि से गुजरने के बाद क्रिप्टो संपत्तियां नए बैल चक्र शुरू करने के लिए कमर कस रही हैं।

अगले कुछ महीने। महीनों के समेकन के बाद लगभग हर क्रिप्टो चार्ट कुंडलित और एक बड़े कदम के लिए तैयार दिखता है। ”

पाल का कहना है कि वह टोटल मार्केट कैप चार्ट को देख रहा है, जो बाजार पूंजीकरण को ट्रैक करता है। सभी क्रिप्टोकरेंसी के। पाल के अनुसार, बाजार पूंजीकरण अगले वर्ष ५००% तक बढ़ सकता है।

“यह कुल बाजार पूंजीकरण है। यह दो मानक विचलन ओवरसोल्ड बनाम प्रवृत्ति से अधिक खरीद के लिए जाने के लिए तैयार है। यह मुझे लगता है कि संपूर्ण स्थान वर्ष के अंत में 3x और अगले वर्ष में 6x हो सकता है (मुझे लगता है कि चक्र का विस्तार होता है)।”

Image स्रोत: राउल पाल/ट्विटर

Image

पाल के चार्ट के अनुसार, संपूर्ण क्रिप्टो जनवरी 2022 तक बाजार 6.4 ट्रिलियन डॉलर के पूंजीकरण की ओर बढ़ सकता है। और एथेरियम (ETH)। मैक्रो गुरु के अनुसार, चार्ट अपने चक्र के तीसरे चरण को शुरू करने के लिए तैयार दिखता है क्योंकि यह अपने अंतिम प्रतिरोध को $ 900 मिलियन पर ले जाने की धमकी देता है।

मार्केट कैप में 900 मिलियन डॉलर को पार करने के बाद मार्केट कैप में तेजी है और यह एक त्वरण बिंदु होगा। इस विशाल कप और हैंडल / वेज द्वारा तकनीकी विश्लेषण शब्द में वेव ३। स्रोत: राउल पाल/ट्विटर

Image

Pal चार्ट देख रहा है इलियट वेव परिप्रेक्ष्य से, एक तकनीकी विश्लेषण दृष्टिकोण जो भीड़ मनोविज्ञान का पालन करके मूल्य कार्रवाई की भविष्यवाणी करता है जो लहरों में प्रकट होता है। सिद्धांत के अनुसार, तीसरी लहर पांच-लहर बैल चक्र में सबसे लंबी आवेग चाल है।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें

क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर किया जाता है


का पालन करें हमें ट्विटर

, पर फेसबुक

और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें Image
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। Image

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मिया स्टेंडल

Leave a Reply