मियामी मेयर का कहना है कि सिटी टैक्स भुगतान के लिए बिटकॉइन को कैसे स्वीकार करें – दैनिक होडली

मियामी के मेयर फ्रांसिस सुआरेज़ का कहना है कि उनका शहर कर भुगतान के लिए बीटीसी को स्वीकार करने के तरीके की खोज करके बिटकॉइन अपनाने में अगला कदम उठा रहा है।

पर एक नए साक्षात्कार में एनोथनी पॉम्प्लियानो के साथ सबसे अच्छा बिजनेस शो , सुआरेज़ का कहना है कि जैसे ही बिटकॉइन मुख्यधारा में आता है, मियामी की बैलेंस शीट पर बीटीसी रखना एक तेजी से तार्किक विचार की तरह लगता है।

“इसमें कुछ राज्य कानून में बदलाव की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए हम अपने राज्य के लिए एक क्रिप्टो-फ्रेंडली वातावरण बनाने के लिए राज्य के साथ काम कर रहे हैं, जिसके लिए हमें बिटकॉइन को वर्गीकृत करने की आवश्यकता है, विनियमन , बैंकिंग, और निश्चित रूप से इसे हमारी बैलेंस शीट पर रखने जैसी चीजें…

हर दिन बिटकॉइन अधिक से अधिक मुख्यधारा बन जाता है , मुझे लगता है कि शहर के लिए इसे एक संपत्ति के रूप में रखने के लिए एक अच्छा दिन है, विशेष रूप से मुद्रास्फीति के कुछ स्तरों को देखते हुए जो हम पिछले कुछ महीनों में सीपीआई (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक) में देख रहे हैं। ”

सुआरेज़, जिन्होंने एम नामक शहर का अपना altcoin बनाने का मार्ग प्रशस्त किया iamiCoin (MIA) का कहना है कि उनकी सरकार बिटकॉइन को अपनी कर प्रणाली में एकीकृत करना शुरू करने के तरीकों पर भी विचार कर रही है। महापौर के अनुसार, शहर के अधिकारियों ने बीटीसी के साथ करों, शुल्क और अधिक के भुगतान की अनुमति देने के लिए एक दिन पहले ही विधायी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

” लगता है कि बिटकॉइन को मुख्यधारा में लाने का एक तरीका यह है कि सरकारें इसके प्रति शत्रुतापूर्ण न हों, बल्कि इसके बजाय प्रौद्योगिकी के लाभ को अपनाएं। सरकार में हर चीज की तरह यह एक प्रक्रिया है, और अब हम अक्टूबर में जारी करने जा रहे हैं जिसे 'प्रस्ताव के लिए अनुरोध' कहा जाता है, यही तरीका है कि हमें विक्रेताओं का चयन करना है, और हमारे पास एक विक्रेता होगा जो हमें अपना भुगतान करने की अनुमति देगा बिटकॉइन में कर्मचारी, और हमें फीस के लिए बिटकॉइन स्वीकार करने की अनुमति देते हैं। हमारे पास एक काउंटी आयुक्त भी है जिसने हमें करों का भुगतान करने की अनुमति देने का पता लगाने के लिए काउंटी में समानांतर संकल्प किया था…

तो अगर तुम अंदर आओ और परमिट ले लो अलार्म परमिट शुल्क जैसे कुछ शुल्क का भुगतान करें, जिसे आप बिटकॉइन में भुगतान कर सकते हैं। करों का हिस्सा, जो काउंटी के माध्यम से बहता है, एक बार जब काउंटी उम्मीद से इसे मंजूरी दे देता है, तो आपके संपत्ति कर आप बिटकॉइन में भुगतान कर सकते हैं। “

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

) अस्वीकरण: राय व्यक्त की गई डेली होडल निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/सर्गेई निवेन्स

Leave a Reply