मनीग्राम ने इस क्रिप्टो के साथ एसईसी मुकदमे के माध्यम से रिपल बैटल के रूप में नई साझेदारी शुरू की – द डेली हॉडल

मनीग्राम आधिकारिक तौर पर रिपल से आगे बढ़ रहा है।

इस हफ्ते, भुगतान की दिग्गज कंपनी ने स्टेलर डेवलपमेंट फाउंडेशन के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की, जो कि एक रिपल लैब्स प्रतियोगी, स्टेलर ब्लॉकचैन का उपयोग करने के लिए क्रॉस की सुविधा के लिए है। -बॉर्डर भुगतान।

स्टेलर ब्लॉकचैन पर मनीग्राम के भुगतान दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्थिर मुद्रा, सर्कल के यूएसडी कॉइन (यूएसडीसी) का उपयोग करेंगे।

यूएसडीसी मनीग्राम में निपटान की अनुमति देगा। पहली बार “निकट-वास्तविक समय” में होने के लिए, के अनुसार भुगतान की दिग्गज कंपनी।

मनीग्राम के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी एलेक्स होम्स बताते हैं,

“जैसे-जैसे क्रिप्टो और डिजिटल मुद्राएं प्रमुखता से बढ़ती हैं, हम सीमा पार से भुगतान को कारगर बनाने के तरीके के रूप में स्थिर सिक्कों की क्षमता के बारे में विशेष रूप से आशावादी हैं।”

Stellar की मूल संपत्ति XLM लेखन के समय $0.349708 पर कारोबार कर रही है, उस दिन 6.5% और लगभग 29 CoinGecko के अनुसार पिछले सप्ताह के दौरान %

रिपल और मनीग्राम ने जून में एक साझेदारी में प्रवेश किया 2019 विदेशी मुद्रा निपटान और सीमा पार से भुगतान के लिए।

उस सौदे के हिस्से के रूप में, रिपल ने मनीग्राम के लिए $50 मिलियन की प्रतिबद्धता की, जिसे उसने नवंबर 2019 में पूरा किया।

हालांकि, भुगतान की दिग्गज कंपनी सस्पेंडेड यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के मद्देनजर इस पिछले फरवरी में एक्सआरपी भुगतानों का उपयोग। रिपल के खिलाफ मुकदमा। नियमों का पालन किए बिना क्रिप्टो संपत्ति की मात्रा।

फरवरी में, होम्स ने कहा कि मनीग्राम एसईसी मामले की निगरानी कर रहा था और रिपल के एक्सआरपी-संचालित सीमा पार भुगतान उत्पाद, ऑन-डिमांड लिक्विडिटी के अपने उपयोग को निलंबित कर दिया। “सावधानी की एक बहुतायत” से बाहर। सीईओ ने यह भी कहा कि कंपनी को भविष्य में रिपल के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने की उम्मीद है।

रिपल का एसईसी के साथ मुकदमा चल रहा है

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / दिमित्री रायबिन

Leave a Reply