ब्लॉकचैन एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट के अनुसार, एथेरियम रोगी एचओडीएलर्स के लिए अच्छे संकेत दिखा रहा है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट के अनुसार, पिछले दो हफ्तों में बाजार में सुधार के बावजूद, Ethereum (ETH) कुछ मजबूत मेट्रिक्स प्रदर्शित कर रहा है जो डिजिटल संपत्ति के दीर्घकालिक धारकों के लिए अच्छी खबर हो सकती है।

सेंटिमेंट अपने 95,200 ट्विटर फॉलोअर्स को बताता है कि क्रिप्टो एक्सचेंजों पर बैठे एथेरियम की मात्रा में पिछले 12 महीनों में काफी गिरावट आई है, यह दर्शाता है कि ईटीएच धारक प्रमुख स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म के लिए उच्च कीमतों की उम्मीद कर रहे हैं।

“एथेरियम $ 3,163 पर वापस आ गया है। पिछले एक साल में, एक्सचेंजों पर मौजूद ईटीएच आपूर्ति का 1/3 अब बंद कर दिया गया है। यह रोगी HODLers के लिए एक अच्छा संकेत है।

सितंबर। 26, 2020 विनिमय आपूर्ति: 24.1%


सितंबर। 26, 2021 विनिमय आपूर्ति: 16.1%।”

स्रोत: मनोभाव/ट्विटर Image

Ethereum का टोकन परिसंचरण भी हाल ही में अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है जून के अंत से, एनालिटिक्स फर्म के अनुसार। टोकन प्रचलन में वृद्धि से पता चलता है कि धारक अपने पारिस्थितिकी तंत्र में विभिन्न लेनदेन के लिए ईटीएच का उपयोग कर रहे हैं जैसे कि अपूरणीय टोकन (एनएफटी) के लिए भुगतान या विकेंद्रीकृत वित्त (डीएफआई) अनुप्रयोगों में निवेश।

“यदि ईटीएच उपयोगिता और स्थानांतरित किए जा रहे टोकन के संकेत बढ़ते रहते हैं, तो कीमत आम तौर पर अनुसरण करेगी।”

Image
स्रोत: सेंटिमेंट/ट्विटर
Image

ETH लेखन के समय $ 3,072.98 पर कारोबार कर रहा है, CoinGecko के अनुसार) । मार्केट कैप के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति पिछले सप्ताह में लगभग 8% और पिछले 14 दिनों में 10% से अधिक गिर गई है। हाल के बाजार सुधार के बीच उनके धारकों के समुदायों में दहशत का स्तर प्रदर्शित हुआ। प्रत्येक परिसंपत्ति के लिए, एनालिटिक्स फर्म ने जांच की कि कितने टोकन गैर-विनिमय से एक्सचेंज वॉलेट में स्थानांतरित किए गए थे, और सभी सिक्कों का औसत लाभ या हानि जो दैनिक पते बदलते हैं।

सेंटिमेंट नोट करता है कि गेमिंग और अपूरणीय टोकन (NFT) ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म Enjin (ENJ) ने विश्लेषण किए गए altcoins के बीच उच्चतम स्तर की घबराहट प्रदर्शित की।

“हम यहां तीन मजबूत स्पाइक्स देखते हैं ENJ को ​​एक्सचेंजों में जमा किया जा रहा है और पूरे डंप में महत्वपूर्ण नुकसान गिरता है। ”

स्रोत: सेंटिमेंट

दूसरा और तीसरा उधार लेने और उधार देने वाली परियोजनाओं कंपाउंड (COMP) और Aave से संबंधित है। सेंटिमेंट का कहना है कि उसने ENJ की तुलना में COMP और AAVE में कम घबराहट पाई। दूसरा और तीसरा सबसे बड़ा आतंक स्तर उधार लेने और उधार देने वाली परियोजनाओं कंपाउंड (COMP) और Aave से संबंधित है। सेंटिमेंट का कहना है कि उसने ENJ की तुलना में COMP और AAVE में कम घबराहट का पता लगाया।

फेलो डेफी लेंडिंग प्रोजेक्ट मेकर (MKR) ने कुछ मजबूत हाथों का प्रदर्शन किया, जिसमें सुधार के दौरान एक्सचेंज इनफ्लो का सिर्फ एक ही स्पाइक था। विश्लेषिकी फर्म के लिए।

यूएनआई के धारकों, विकेंद्रीकृत एक्सचेंज यूनिस्वैप के लिए मूल टोकन, ने टोकन के बीच कम से कम घबराहट का विश्लेषण किया।

समझाता है एनालिटिक्स फर्म,

“एक्सचेंज इनफ्लो अधिक है, लेकिन ऐसा लगता है कि पिछले यूएनआई बॉटम ने एक्सचेंजों (एक स्पाइक बनाम दो स्पाइक्स) को और भी अधिक टोकन आकर्षित किया। नेटवर्क प्रॉफिट लॉस थोड़ा कम हो जाता है, जो UNI लेनदेन से संबंधित कुछ संभावित नुकसान को दर्शाता है। फिर से, पिछला डंप UNI के लिए कठिन लगा। सीख सीखी।”

Modal pic स्रोत: सेंटिमेंट

एक हरा याद मत करो – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे प्राप्त करने के लिए आपका इनबॉक्स

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

Image नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

ImageModal pic

अस्वीकरण: राय में व्यक्त की गई डेली होडल निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/वार्म_टेल

Leave a Reply