ब्लॉकचैन-आधारित मारटेक प्लेटफॉर्म ओजामु ने ओवरसब्सक्राइब्ड प्राइवेट सेल में $1.7 मिलियन जुटाए – द डेली हॉडल

3 अक्टूबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर




ओजामू

एक मार्केटिंग टेक्नोलॉजी (MarTech) प्लेटफॉर्म जो ब्रांड के लिए सबसे प्रभावी डिजिटल मार्केटिंग अभियान बनाने और स्वचालित करने के लिए ब्लॉकचेन, AI और NFT की शक्ति का लाभ उठाता है

ने अपनी $1.7 मिलियन की निजी बिक्री को बंद करने की घोषणा की है।

NS ओवरसब्सक्राइब्ड निजी बिक्री में एसेंसिव एसेट्स, मास्टर वेंचर्स, मूनरॉक कैपिटल, मॉर्निंगस्टार वेंचर्स, ए 195 कैपिटल, प्रोटोकॉल वेंचर्स, जेनेसिस ब्लॉक वेंचर्स, वेंडेटा कैपिटल, एक्स 21, वाटरड्रिप कैपिटल, चेन कैपिटल, रेयरस्टोन कैपिटल और अन्य जैसे रणनीतिक भागीदारों की भागीदारी देखी गई।

एसेंसिव एसेट्स में मैनेजिंग पार्टनर ओलिवर ब्लेकली ने कहा,

“हम मानते हैं कि ब्लॉकचेन और सीआर . के रूप में इप्टो स्पेस एक उद्योग के रूप में तेजी से प्रतिस्पर्धी और परिपक्व होता जा रहा है, इसलिए उन्नत विपणन समाधानों की आवश्यकता होगी। ओजामु टीम एक ऐसा मंच तैयार कर रही है जो अपनी सोच और उपयोग में अविश्वसनीय रूप से कुशल है, और हम हर मामले में उनका समर्थन करने के लिए उत्सुक हैं।”


ओजामू का 'इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म' और 'न्यूरल प्रेडिक्टिव इंजन' मैनुअल डेटा संग्रह की तुलना में अत्यधिक बेहतर गति और प्रभावकारिता पर सैकड़ों लाखों डेटा बिंदुओं को एकत्रित और विश्लेषण करता है और विश्लेषण। ओजामू एआई को एनएफटी से जुड़ने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, जिससे एनएफटी न केवल एक उद्योग वर्टिकल के लिए एक एक्सेस प्वाइंट बन जाता है। मुख्य डेटा लेकिन अन्य पूर्व अज्ञात डेटा बिंदुओं को क्रॉस-सहसंबंध भी। यह ब्रांडों को प्रतिस्पर्धी अनुसंधान करने, बाजार अंतराल की पहचान करने और विपणन निर्णय लेने में मदद करता है जिसमें डेटा-संचालित दृष्टिकोण के कारण सफलता की उच्च संभावना होती है। ओजामू के सीईओ हाल बेम ने कहा, हम इस तरह के मजबूत रणनीतिक भागीदारों के समर्थन के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हम ओजामू मंच के लिए अपने दृष्टिकोण को वास्तविकता में लाते हैं। हमारा मानना ​​है कि ब्लॉकचैन/क्रिप्टो ब्रांड और अधिक पारंपरिक व्यावसायिक ब्रांडों को एआई/ब्लॉकचैन-संचालित प्रौद्योगिकी पर आधारित स्वचालित डिजिटल मार्केटिंग समाधानों की अत्यधिक आवश्यकता है- और ओजामु उस जरूरत को पूरा करेगा। ”


ओजामु के बारे में


प्रमुख ब्लॉकचेन जैसे एथेरियम, पॉलीगॉन, पोलकाडॉट, सोलाना और में इंटरऑपरेबल होने के लिए बनाया गया है हिमस्खलन, ओजामू सिंगापुर स्थित एक मारटेक प्लेटफॉर्म है जो रीयल-टाइम डेटा, एआई और ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करते हुए किसी भी उद्योग वर्टिकल में डिजिटल मार्केटिंग अभियानों को स्वचालित और अनुकूलित करता है।

ओजामू ब्लॉकचैन और 'पारंपरिक' व्यावसायिक स्थान दोनों में, सभी डिजिटल चैनलों पर डेटा-संचालित भविष्यवाणियों और सिफारिशों के साथ ब्रांडों को अपने डिजिटल मार्केटिंग लक्ष्यों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। अधिक जानकारी के लिए,


वेबसाइट देखें

संपर्क

फतेह सिंह

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार नवीनतम उद्योग घोषणाओं की जाँच करें

Leave a Reply