ब्लूमबर्ग कमोडिटी स्ट्रैटेजिस्ट माइक मैकग्लोन के अनुसार, गोल्ड इन्वेस्टर्स बिटकॉइन और एथेरियम की ओर बढ़ रहे हैं – द डेली हॉडल

ब्लूमबर्ग कमोडिटी रणनीतिकार माइक मैकग्लोन के अनुसार, निवेशकों द्वारा बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) जैसी क्रिप्टोकरेंसी को अपनाने से सोना बहिर्वाह का अनुभव कर रहा है।

मैकग्लोन एक नए स्टैंसबेरी रिसर्च साक्षात्कार में कहते हैं कि निवेशक “सोने को छोड़ रहे हैं” और इसके बजाय दो सबसे बड़े में स्थान ले रहे हैं मार्केट कैप द्वारा क्रिप्टोकरेंसी। , और लोग सोना छोड़कर बिटकॉइन और एथेरियम में जा रहे हैं।

मूल रूप से बिटकॉइन और एथेरियम को सोने के समान बाल्टी में डालना।

इसलिए जैसा कि हम बोलते हैं, सोना लगभग 7% नीचे है वर्ष और बिटकॉइन लगभग 70% ऊपर है। एथेरियम लगभग 400% ऊपर है। ”

मैकग्लोन का कहना है कि बिटकॉइन की बढ़ती लोकप्रियता एक समय में इसकी अपस्फीति विशेषताओं के कारण है। जब मुद्रा की कमी की आशंका बढ़ती मुद्रा आपूर्ति के कारण व्याप्त है। त्वरित अनुमानों फिएट मुद्राओं की असीमित आपूर्ति जारी रखने के लिए वित्तीय/मौद्रिक प्रोत्साहन।

जिसका अर्थ है कि आप जिस आधार पर बिटकॉइन की कीमत लगाते हैं, वह जारी रहना चाहिए फिएट मुद्राओं की असीमित आपूर्ति बनाम बिटकॉइन की सीमित आपूर्ति। इसका मतलब है कि कीमत अर्थशास्त्र के नियमों के अनुसार बढ़नी चाहिए।”

कमोडिटी रणनीतिकार का कहना है कि एक वायदा-आधारित बिटकॉइन एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ईटीएफ), एक वित्तीय उत्पाद जो डेरिवेटिव के माध्यम से फ्लैगशिप क्रिप्टोकुरेंसी के लिए एक्सपोजर प्रदान करता है, अगले महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

“… संभावित रूप से अक्टूबर के अंत तक। लेकिन [as] एक वायदा-आधारित ईटीएफ, जिस तरह से आप अधिकांश वस्तुओं को ट्रैक करते हैं। … तो यह बस समय की बात है।

जेन्सलर ने इस ओर इशारा भी किया था। यह SEC के लिए एक अच्छा छोटा सा कदम होगा। तो यह समझ में आता है। ”

) एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर ,

फेसबुक

और टेलीग्राम सर्फ द डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/वार्म_टेल

Leave a Reply