ब्रेकआउट के कगार पर एक्सआरपी? सेंटिमेंट छठी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति के ऑन-चेन मेट्रिक्स को देखता है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो मार्केट इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म सेंटिमेंट एक्सआरपी के लिए प्रमुख ऑन-चेन मेट्रिक्स को देख रहा है जो मार्केट कैप द्वारा छठी सबसे बड़ी डिजिटल संपत्ति के लिए स्वस्थ संकेत दिखा रहे हैं।

इनसाइट्स के एक नए संस्करण में, सेंटिमेंट एक्सआरपी के सोशल वॉल्यूम मीट्रिक को देखता है और कहता है कि पूरे इंटरनेट पर छठी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति से जुड़ी चर्चाएं सितंबर के अंत में लगभग $ 0.85 से $ 1.21 की वर्तमान कीमत तक सिक्के के बढ़ने के बाद भी बहुत शांत रही हैं। .

“XRP के सोशल वॉल्यूम में तेजी देखी गई, लेकिन अप्रैल में हमने जो देखा, उसके जैसा कुछ भी पागल नहीं था, जहां कीमत परवलयिक थी और हर कोई एक्सआरपी पर पागल था। इसलिए जब कीमत ऊपर की ओर बढ़ती रहती है और सामाजिक मात्रा कम बनी रहती है, तो यह सुझाव देता है कि शायद भीड़ अविश्वास में है। फर्म का कहना है कि जुलाई के अंत के बाद से उसके नेटवर्क ने दैनिक सक्रिय पते में भारी वृद्धि देखी है, यह दर्शाता है कि निवेशकों को altcoin के लिए वास्तविक दुनिया के उपयोग के मामले मिल सकते हैं।

“अपेक्षाकृत शांत मूल्य कार्रवाई के खिलाफ उपयोगकर्ताओं की यह वृद्धि यह सुझाव दे रही है कि यह सट्टेबाजों की नहीं बल्कि नेटवर्क पर उपयोगकर्ताओं की वास्तविक तैनाती है जो इस समय मौजूद है …

XRP के दैनिक सक्रिय पतों का एक अच्छा हिस्सा संभवत: नए प्रतिभागियों की वृद्धि से उपजा है जैसा कि हम नेटवर्क विकास मीट्रिक में देख सकते हैं। अब तक का यह निरंतर अपट्रेंड आम तौर पर आने वाले समय के लिए एक स्वस्थ संकेत है।”

स्रोत: सेंटिमेंट

Santiment भी MVRV 7D मीट्रिक को देख रहा है, जो कर सकता है एक्सआरपी के बाजार मूल्य को उसके वास्तविक मूल्य से विभाजित करके

गणना करें। क्रिप्टो अंतर्दृष्टि फर्म के अनुसार, मीट्रिक से पता चलता है कि एक्सआरपी में अल्पावधि में बढ़ने के लिए और अधिक जगह है। धारकों का लाभ/हानि यह दिखा रहा है कि खतरे के क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले हमारे पास अभी भी एक छोटा कमरा है, जहां हम आम तौर पर स्थानीय शीर्ष गठन (अल्पकालिक) देखते हैं। “

स्रोत: सेंटिमेंट

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


हमारा अनुसरण करें ट्विटर पे, फेसबुक और

तार

सर्फ

डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करें )

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश नहीं है सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/डिजिटल_आर्ट

Leave a Reply