बैंक ऑफ अमेरिका को लगता है कि आने वाले दशकों में डिजिटल संपत्तियां अधिकांश उद्योगों को प्रभावित करेंगी – दैनिक जागरण

बैंक ऑफ अमेरिका अगले ३० वर्षों में अधिकांश प्रमुख उद्योगों को बाधित करने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और डिजिटल परिसंपत्तियों की क्षमता पर बड़ा दांव लगा रहा है।

बैंक से वैश्विक शोध संकेत कि, मौजूदा नियामक दबावों के बावजूद, बिटकॉइन (बीटीसी) से परे क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र में महत्वपूर्ण वृद्धि आएगी क्योंकि उद्योग विकसित होता है।

“संभावित नियामक हेडविंड्स (शायद टेलविंड्स अंततः) के बावजूद, हम पर बुलिश हैं ) मुख्यधारा में प्रवेश करते ही डिजिटल परिसंपत्ति पारिस्थितिकी तंत्र के लिए दीर्घकालिक संभावनाएं।

हम महत्वपूर्ण अनुमान लगाते हैं डिजिटल संपत्ति के उपयोग के मामले बिटकॉइन के स्टोर से आगे बढ़ते हैं, एक उद्योग के लिए मूल्य थीसिस की विशेषता है उत्पाद नवाचार, नियामक स्पष्टता, संस्थागत भागीदारी में वृद्धि, और मा इनस्ट्रीम एडॉप्शन।”

बैंक का तर्क है कि क्रिप्टो अभी भी मुख्यधारा के शुरुआती चरण में है गोद लेने, एक प्रक्रिया जो अगले 30 वर्षों में होगी। शोध पर प्रकाश डाला गया है कि मई 2020 से 66 मिलियन से अधिक लोगों ने क्रिप्टो को अपनाया है, जिससे जून 2021 में वैश्विक उपयोगकर्ताओं की कुल संख्या लगभग 221 मिलियन हो गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्लॉकचेन तकनीक नई कंपनियों का निर्माण कर सकती है, साथ ही साथ उन विरासत फर्मों को भी समाप्त कर सकती है जो प्रौद्योगिकी के अनुकूल नहीं हैं।

“विकेंद्रीकृत सॉफ़्टवेयर में तकनीकी प्रगति के कारण जो इंटरनेट का मूल है, एक नया माध्यम – वितरित लेजर और इसके मूल में ब्लॉकचैन के साथ – तेजी से उभर रहा है। इस नए सॉफ़्टवेयर आर्किटेक्चर पर निर्मित एप्लिकेशन पिछली तकनीकों की तुलना में अधिक तेज़ी से बढ़ रहे हैं।

नई कंपनियों के उभरने की संभावना है और खराब स्थिति वाली कंपनियां बाहर निकल जाएंगी, जिससे कुछ के लिए महत्वपूर्ण उल्टा संभावनाएं पैदा होंगी और दूसरों के लिए नकारात्मक पक्ष।

वित्तीय दिग्गज इस बात पर भी जोर देते हैं कि ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के महत्व को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, और नए उपयोग के मामले आएंगे और जाएंगे क्योंकि प्रौद्योगिकी अपनी जगह पाती है बाजार।

“यह बताना मुश्किल है कि परिवर्तनकारी ब्लॉकचेन तकनीक, डिजिटल संपत्ति, और हजारों विकेन्द्रीकृत ऐप्स जिन्हें अभी बनाया जाना बाकी है संभावित हो।

हम मौजूदा बाजार संरचना में तेजी से बदलाव की उम्मीद करते हैं – नया उपयोग मामलों का पता लगाया जाएगा और अन्य को छोड़ दिया जाएगा।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
दैनिक होडल मिक्स
नवीनतम जांचें मुख्य समाचार



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / ग्रांडड्यूक / सलामाहिन

Leave a Reply