बैंकिंग दिग्गज जेपी मॉर्गन का कहना है कि निवेशक बिटकॉइन फ्यूचर्स पर एथेरियम का विकल्प चुन रहे हैं: रिपोर्ट – द डेली हॉडल

वित्तीय सेवाओं की दिग्गज कंपनी जेपी मॉर्गन के विश्लेषक कथित तौर पर कह रहे हैं कि बिटकॉइन वायदा की कीमत पर निवेशकों के बीच एथेरियम की लोकप्रियता बढ़ रही है।

बिजनेस इनसाइडर द्वारा उद्धृत एक शोध नोट में, जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों

कहते हैं बड़े निवेशक जो आमतौर पर डेरिवेटिव मार्केटप्लेस शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज (सीएमई) का उपयोग करते हैं, वे बिटकॉइन फ्यूचर्स से हटकर एथेरियम फ्यूचर्स की ओर बढ़ रहे हैं।

“यह बिटकॉइन के लिए एक झटका है और संस्थागत निवेशकों द्वारा कमजोर मांग का प्रतिबिंब है जो बिटकॉइन के संपर्क में आने के लिए विनियमित सीएमई वायदा अनुबंधों का उपयोग करते हैं।”

सीएमई डेटा के आधार पर, जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों का कहना है कि इथेरियम हाजिर कीमतों पर 21-दिवसीय औसत एथेरियम वायदा 1% प्रीमियम पर बिक रहा है। जब मजबूत मांग होती है, तो वायदा आमतौर पर हाजिर कीमतों की तुलना में प्रीमियम पर कारोबार करता है।

“यह संस्थागत निवेशकों द्वारा एथेरियम बनाम बिटकॉइन की अधिक स्वस्थ मांग की ओर इशारा करता है। ।”

लेखन के समय, Bitcoin लगभग $42,500 पर कारोबार कर रहा है, CoinGecko के अनुसार, जबकि Ethereum $ 2,943 पर कारोबार कर रहा है। पिछले 30 दिनों में, बिटकॉइन ने अपने मूल्य का 13.1% गिरा दिया है, जबकि एथेरियम 9.2% गिर गया है।

अगस्त में, यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन फाइलिंग ने खुलासा किया कि जेपी मॉर्गन बिटकॉइन फंड शुरू करने के लिए क्रिप्टो टाइटन न्यूयॉर्क डिजिटल इन्वेस्टमेंट ग्रुप (एनवाईडीआईजी) के साथ मिलकर काम कर रहा था। फाइलिंग के अनुसार, एनवाईडीआईजी की भूमिका फंड जारी करने की है, जबकि जेपी मॉर्गन ग्राहकों को शुल्क के लिए क्रिप्टो टाइटन को संदर्भित करेगा।

जुलाई की शुरुआत में, जेपी मॉर्गन ने घोषणा की कि वह अपने सभी धन प्रबंधन ग्राहकों को क्रिप्टो संपत्ति तक पहुंच प्रदान करेगा। फंड।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


का पालन करें हमें
ट्विटर , फेसबुक पर और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एंड्रश

Leave a Reply