बैंकिंग दिग्गज जेपी मॉर्गन के अनुसार, तीन मौलिक उत्प्रेरक वर्तमान बिटकॉइन रैली को चला रहे हैं – द डेली हॉडल

बैंकिंग दिग्गज जेपी मॉर्गन के बाजार विश्लेषकों का कहना है कि उन्होंने बिटकॉइन के नवीनतम उछाल के पीछे तीन कारणों की पहचान की है।

बिजनेस इनसाइडर को एक नोट में, बैंकिंग टाइटन का कहना है कि बिटकॉइन की हालिया रैली का एक उत्प्रेरक $ 40,000 के स्तर से $ 55,000 तक बढ़ रहा है विश्वास कि यह सोने की तुलना में एक बेहतर मुद्रास्फीति बचाव है।

“संस्थागत निवेशक बिटकॉइन की ओर लौटते दिख रहे हैं, शायद इसे सोने की तुलना में बेहतर मुद्रास्फीति बचाव के रूप में देख रहे हैं…

निवेशकों के बीच मुद्रास्फीति की चिंताओं के फिर से उभरने से बिटकॉइन के उपयोग में मुद्रास्फीति बचाव के रूप में रुचि बढ़ी है।”

बैंक के अनुसार, 2021 की शुरुआत से, 10 बिलियन डॉलर गोल्ड ईटीएफ से बाहर हो गए हैं, जबकि 20 बिलियन डॉलर बीटीसी फंड में चले गए हैं।

जेपी मॉर्गन के अनुसार, एक अन्य कारण क्यों बीटीसी $ 1 ट्रिलियन बाजार मूल्यांकन के बाद आसमान छू गया एसईसी अध्यक्ष गैरी जेन्सलर के हालिया बयानों में शामिल है कि अमेरिका नहीं होगा क्रिप्टो नियमों के संदर्भ में निम्नलिखित चीन हो।

” अमेरिकी नीति निर्माताओं द्वारा हाल ही में आश्वासन दिया गया है कि क्रिप्टोकरेंसी के उपयोग या खनन पर प्रतिबंध लगाने की दिशा में चीन के कदमों का पालन करने का कोई इरादा नहीं है। “

अंत में, जेपी मॉर्गन का कहना है कि लाइटनिंग नेटवर्क पर उपयोगकर्ताओं की वृद्धि के कारण बिटकॉइन चढ़ रहा है, अल सल्वाडोर द्वारा बीटीसी को कानूनी रूप से अपनाने से बल मिला है। निविदा। लाइटनिंग नेटवर्क एक लेयर -2 भुगतान प्रोटोकॉल है जो बिटकॉइन जैसे ब्लॉकचेन के शीर्ष पर बनाया गया है जो लेनदेन की गति को बढ़ाता है।

अल सल्वाडोर के राष्ट्रपति नायब बुकेले के अनुसार, 2.1 मिलियन सल्वाडोर सक्रिय रूप से हैं लॉन्च होने के तीन सप्ताह बाद राज्य प्रायोजित चिवो क्रिप्टो वॉलेट का उपयोग कर रहा है।

बीटीसी $ 55,406 हाथों का आदान-प्रदान कर रहा है लेखन के समय, CoinGecko के अनुसार।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार देखें मुख्य बातें


) अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / ग्रांडड्यूक

Leave a Reply