बिटकॉइन होल्डिंग्स पर $ 6,000,000,000 हेज फंड बॉस संकेत, बिटकॉइन आधिकारिक तौर पर मुख्यधारा कहते हैं – द डेली हॉडल

प्रसिद्ध अरबपति जॉर्ज सोरोस के स्वामित्व वाले हेज फंड के शीर्ष कार्यकारी का कहना है कि बिटकॉइन (BTC) एक महत्वपूर्ण कोने में बदल गया है और मुख्यधारा में आ गया है।

ब्लूमबर्ग लाइव के साथ एक नए साक्षात्कार में , सोरोस फंड मैनेजमेंट के सीईओ डॉन फिट्जपैट्रिक का कहना है कि डिजिटल एसेट मार्केट कैप और यूजर काउंट दोनों संकेत हैं कि क्रिप्टो लोगों की नजर में सामान्य हो रहा है।

“मुझे यकीन नहीं है बिटकॉइन को यहां केवल मुद्रास्फीति बचाव के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि यह मुख्य धारा की खाई को पार कर गया है। क्रिप्टोकरेंसी का अब 2 ट्रिलियन डॉलर से अधिक का मार्केट कैप है, दुनिया भर में इसके 200 मिलियन उपयोगकर्ता हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह हमारे दृष्टिकोण से मुख्यधारा में आ गया है। $६,५००,०००,००० फंड के पास कुछ बिटकॉइन हैं, लेकिन वे उन उपयोग के मामलों में अधिक रुचि रखते हैं जो क्रिप्टो प्रदान करता है, बजाय स्वयं सिक्कों के।

“हमारे पास कुछ सिक्के हैं, बहुत कुछ नहीं , और सिक्के स्वयं DeFi (विकेंद्रीकृत वित्त) और इस तरह की चीजों के उपयोग के मामलों की तुलना में कम दिलचस्प हैं। सोशल कैपिटल के संस्थापक चमथ द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक भावना सोने से दूर खरीदारों को चीप करना पालीहापतिया।

“मुझे लगता है कि जब आप सोने की कीमत की कार्रवाई को हाल के एक काफी मजबूत मुद्रास्फीति कथा के संदर्भ में देखते हैं, तो यह कर्षण प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रहा है और मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि बिटकॉइन है अपने कुछ खरीदार आधार को दूर ले जा रहा है। ”

बिटकॉइन हन का आदान-प्रदान कर रहा है