बिटकॉइन संस्थागत पूंजी प्रवाह पर हावी है क्योंकि निवेशक एथेरियम, सोलाना और कार्डानो जमा करते हैं: CoinShares – The Daily Hodl

डिजिटल एसेट मैनेजर CoinShares का कहना है कि बिटकॉइन (BTC) संस्थागत पूंजी का शेर का हिस्सा ले रहा है क्योंकि क्रिप्टो बाजारों में भावना उत्साहित है।

अपनी साप्ताहिक रिपोर्ट में, CoinShares का कहना है कि प्रबंधन के तहत क्रिप्टो संपत्ति की कुल राशि (AUM) हाल ही में सकारात्मक मूल्य कार्रवाई के कारण सभी समय के उच्च स्तर को स्थापित करने से केवल 5% दूर है।

फर्म का यह भी कहना है कि एसईसी प्रमुख गैरी जेन्सलर के हालिया संकेत संभवतः एक बिटकॉइन वायदा का समर्थन करने के बारे में एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) भावना में वृद्धि को बढ़ावा दे सकता था।

“बिटकॉइन ने कुल यूएस प्रवाह देखा $225m, कुल का एक महत्वपूर्ण बहुमत शामिल है।

हम मानते हैं कि बिटकॉइन के प्रति भावना में बदलाव आया है एसईसी अध्यक्ष गैरी जेन्सलर के रचनात्मक बयानों के कारण है, जो संभावित रूप से यूएस में बिटकॉइन ईटीएफ की अनुमति देता है।”

कॉइनशेयर्स का कहना है कि एथेरियम (ईटीएच) ने एक बार फिर संस्थागत प्रवाह के एक हिस्से को बिटकॉइन में स्वीकार कर लिया, पिछले सप्ताह में कुल एयूएम का 1% दे दिया। सामान्य रूप से altcoin को देखते हुए, फर्म के मिश्रित निष्कर्ष हैं।

“यह अन्य altcoins में एक मिश्रित तस्वीर थी। हाल के पसंदीदा सोलाना के साथ (US$12.5m) और Cardano [ADA] (US$3m) का प्रवाह जारी है, यह दर्शाता है कि फोकस पूरी तरह से Bitcoin पर स्विच नहीं किया गया है।

अन्य altcoins, अर्थात् Polkadot [DOT,] XRP, और Litecoin [LTC] ने क्रमशः US$2.1m, US$0.6m, और US$0.2m के बहिर्वाह के साथ इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।”

स्रोत: CoinShares

NS कॉइनशेयर की पूरी रिपोर्ट यहां पढ़ी जा सकती है

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें to क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर ,

फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / कैमिलकुओ

Leave a Reply