बिटकॉइन विश्लेषण: क्रिप्टो इनसाइट्स फर्म ग्लासनोड के अनुसार, चरम HODLing और परदे के पीछे संचय

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म ग्लासनोड के अनुसार, वर्तमान बिटकॉइन बाजार में एक विशेष प्रकार के निवेशक का वर्चस्व है। वर्तमान बाजार श्रृंगार। मई में 50% से अधिक सुधार के बाद से बिटकॉइन लेनदेन की संख्या और सक्रिय संस्थाओं की संख्या कम है, जो ग्लासनोड का कहना है कि एक मंदी का संकेतक हो सकता है।

बीटीसी लेखन के समय $ 42,944 पर कारोबार कर रहा है, नीचे CoinGecko के अनुसार, पिछले दो हफ्तों में 10% से अधिक। मार्केट कैप के हिसाब से सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति अप्रैल के मध्य में $64,804.72 के अपने सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गई।

ग्लासनोड नोट करता है कि अल्पकालिक धारक अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं।

“हम यह भी देख सकते हैं कि सापेक्ष आपूर्ति शॉर्ट-टर्म होल्डर्स सर्कुलेटिंग सप्लाई के 20% के सर्वकालिक निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। यह एक दुर्लभ घटना है जिसने ऐतिहासिक रूप से होशियार धन द्वारा भालू बाजारों के देर-चरण संचय अवधि का वर्णन किया है। ”

में कम भागीदारी के बावजूद बिटकॉइन प्रोटोकॉल, एनालिटिक्स फर्म का कहना है कि मौजूदा बाजार मेकअप के कुछ तत्व अद्वितीय हैं। मंदी की स्थिति के समान, अत्यधिक होल्डिंग और संचय व्यवहार का एक स्वर रहता है। यह इस बाजार चक्र के लिए कुछ अनोखा है और इस पर नजर रखने लायक गतिशील है।”

आप ग्लासनोड की पूरी रिपोर्ट पढ़ सकते हैं यहाँ

डॉन 'टी मिस ए बीट – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / जोर्म एस

Leave a Reply