बिटकॉइन भुगतान उद्योग को बाधित करेगा, ट्विटर पर बीटीसी टिपिंग रोल आउट के बाद स्ट्राइक सीईओ का कहना है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो वॉलेट कंपनी स्ट्राइक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) सबसे बड़े इंटरनेट नेटवर्क में से एक के साथ संयुक्त रूप से भुगतान उद्योग को प्रभावित करेगा।

सीईओ जैक मॉलर्स ने एक नए सीएनबीसी साक्षात्कार में कहा कि उनकी कंपनी की ट्विटर के साथ हालिया साझेदारी बीटीसी टिपिंग लाने के लिए है। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी लोगों को भुगतान करना उतना ही आसान बना देगी, जितना उन्हें इंटरनेट पर संदेश भेजना। किसी को, दुनिया में कहीं भी, किसी भी समय, किसी भी स्थान, किसी भी मुद्रा में पैसे भेजने के रूप में आसान है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता … आपके पास पूर्ण भुगतान व्यवधान है जिसे आने में काफी समय हो गया है। “

बीटीसी मानव इतिहास की पहली मुद्रा है जिसे मॉलर्स के अनुसार, तुरंत दुनिया में कहीं भी स्थानांतरित किया जा सकता है।

“क्या मेरी जेब में बैठे डॉलर बिना किसी कीमत के एक सेकंड से भी कम समय में दूसरे देश में जा सकते हैं? नहीं, कोई पैसा ऐसा कैसे कर सकता है? यह मूल रूप से डिजिटल होना चाहिए… यह बिटकॉइन का नवाचार है। ”

वह यह भी कहते हैं कि बिटकॉइन को एक वस्तु के रूप में बिटकॉइन की तुलना में अलग तरह से देखा जाना चाहिए। एक नेटवर्क के रूप में और ट्विटर की नई टिपिंग सुविधा के लिए बीटीसी को एक संपत्ति के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।

” , यह कमोडिटी जैसी कीमती धातु जैसी संपत्ति है, और फिर बिटकॉइन नेटवर्क है, वीज़ा नेटवर्क की तरह एक मौद्रिक नेटवर्क है … और यह वैश्विक नेटवर्क पर मौद्रिक कार्यों को प्राप्त करता है – तत्काल वैश्विक नकद अंतिमता।

ट्विटर टिप्स उत्पाद में, जैसा कि आज है, जैसा कि हम बोलते हैं, किसी ने भी बिटकॉइन को नहीं छुआ है … नेटवर्क से लाभ प्राप्त करने के लिए आपको संपत्ति को छूने की आवश्यकता नहीं है। “

लेखन के समय बिटकॉइन $42,979 पर हाथों का आदान-प्रदान कर रहा है, के अनुसार, इसके सात दिन के उच्च स्तर से 12% की कमी है। CoinGecko.

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

टेलीग्राम


सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / बेस्टफोटो77

Leave a Reply