बिटकॉइन प्लेटफॉर्म बक्कट ने क्रिप्टो भुगतान विकल्पों का विस्तार करने के लिए इस टेक दिग्गज के साथ साझेदारी की – डेली होडल

डिजिटल एसेट मार्केटप्लेस बक्कट अपने उपयोगकर्ताओं के लिए क्रिप्टोकरेंसी को अधिक सुलभ बनाने की उम्मीद में एक तकनीकी दिग्गज के साथ काम कर रहा है।

एक नई प्रेस विज्ञप्ति में, बक्कट ने शुक्रवार को Google के साथ साझेदारी की घोषणा की कि प्लेटफ़ॉर्म के ग्राहकों को Google Pay में बक्कट वीज़ा डेबिट कार्ड जोड़ने में सक्षम बनाता है।

बयान के अनुसार, डेबिट कार्ड ग्राहकों को क्रिप्टो संपत्ति को फ़िएट मुद्रा में परिवर्तित करके सामान और सेवाएं खरीदने की अनुमति देता है। बक्कट की वेबसाइट का कहना है कि कंपनी प्रत्येक भुगतान के लिए उपयोगकर्ता की पर्याप्त क्रिप्टोकरेंसी फंड को बेच देगी।

नई साझेदारी Google के साथ बक्कट के कार्ड को ऑनलाइन और स्टोर में उपयोग करने की अनुमति देता है जहां Google पे स्वीकार किया जाता है।

बक्कट, जो मार्केटप्लेस इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाता इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज के स्वामित्व में है, ने भी Google के साथ भागीदारी की क्लाउड अपने प्लेटफॉर्म पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग और जियोलोकेशन फंक्शंस के साथ नए एनालिटिक्स बनाने की योजनाओं को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। “यह साझेदारी डिजिटल परिसंपत्ति बाजार में बक्कट की मजबूत स्थिति का प्रमाण है, ताकि उपभोक्ताओं को वास्तविक समय, सुरक्षित, विश्वसनीय तरीके से अपनी डिजिटल संपत्ति का आनंद लेने के लिए सशक्त बनाया जा सके। इसके अतिरिक्त, Google क्लाउड के साथ साझेदारी करने से हम एक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास, इनोवेटिव प्लेटफॉर्म का निर्माण जारी रखेंगे जो निस्संदेह लाखों उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैमाना बना सकता है। ”

अप्रैल में, क्रिप्टो एक्सचेंज जेमिनी ने Google पे और ऐप्पल पे के लिए समर्थन जारी किया, जिससे उपयोगकर्ताओं को भुगतान प्लेटफॉर्म के माध्यम से क्रिप्टो संपत्ति खरीदने की अनुमति मिली। यूएस-आधारित क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनबेस ने सूट का पालन किया और ने की घोषणा की अगस्त में Google पे और ऐप्पल पे के साथ एकीकरण।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

)
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और तार
सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/डेविड सैंड्रॉन/चांचई हावर्न

Leave a Reply