बिटकॉइन क्यों बढ़ रहा है? सीएनबीसी के ब्रायन केली कहते हैं कि दो मैक्रो उत्प्रेरक बीटीसी की हालिया रैली को शक्ति प्रदान करते हैं – द डेली हॉडल

सीएनबीसी विश्लेषक ब्रायन केली ने दो मैक्रो उत्प्रेरक की पहचान की है जो बिटकॉइन (बीटीसी) को मई में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद से अपने उच्चतम स्तर पर धकेल रहे हैं।

फास्ट मनी के एक नए एपिसोड में, डिजिटल मुद्रा निवेश फर्म बीकेसीएम के सीईओ और संस्थापक कहते हैं कि मुख्य रूप से स्टॉक और बॉन्ड जैसी पारंपरिक संपत्ति को प्रभावित करने वाले मुद्दे अब बिटकॉइन की कीमत को प्रभावित करते हैं क्योंकि क्रिप्टोकुरेंसी तेजी से मुद्रास्फीति बचाव के रूप में उपयोग की जाती है।

“यहां कुछ टेलविंड हैं। यहाँ यही हो रहा है। हमने इस बारे में साल भर बात की है कि कैसे बिटकॉइन एक मैक्रो एसेट बन गया है, इसलिए इसने डेट सीलिंग ड्रामा और उच्च मुद्रास्फीति जैसी चीजों का जवाब देना शुरू कर दिया, और यदि आप बिटकॉइन और तेल के बीच संबंध को देखते हैं, तो यह अब है 30-दिवसीय रोलिंग आधार पर सकारात्मक है और अधिक सकारात्मक होना शुरू हो रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि लोग जो उपयोग कर रहे हैं, संस्थानों ने इसका उपयोग करना शुरू कर दिया है, वह मुद्रास्फीति बचाव के रूप में है। ”

केली का यह भी कहना है कि लंबित बिटकॉइन फ्यूचर्स एक्सचेंज-ट्रेडेड पर अमेरिकी सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज (एसईसी) के आगामी निर्णय पर आशावाद फंड (ETF) इस महीने बिटकॉइन की हालिया रैली को भी चला रहा है।

“दूसरी बात जो आपके पास यहां है वह यह है कि फ्यूचर-आधारित ईटीएफ पर एक निर्णय है जो अक्टूबर, 18 अक्टूबर के मध्य में आ रहा है, मेरा मानना ​​​​है, और इसलिए मुझे लगता है कि हम बहुत सी अटकलें देख रहे हैं कि उसी समय स्वीकृत किया जा सकता है। उन दोनों चीजों के लिए टेलविंड हैं ।”

एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


)चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं . बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / स्टुअर्ट मोंक

)

Leave a Reply