बिटकॉइन के लिए एक और बड़ा सप्ताह? क्रिप्टो इनसाइट्स फर्म सेंटिमेंट बीटीसी के लिए प्रमुख ऑन-चेन मेट्रिक्स का विश्लेषण करता है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट प्रमुख ऑन-चेन बिटकॉइन (बीटीसी) मेट्रिक्स को देख रहा है और कहता है कि शीर्ष क्रिप्टोक्यूरेंसी एक बड़े सप्ताह के लिए स्टोर में हो सकती है।

सेंटिमेंट अपने 96,700 ट्विटर फॉलोअर्स को बताता है कि बीटीसी ऑन-चेन ताकत के संकेत चमक रहा है जो आने वाले दिनों में एक और बड़ी चाल को रोक सकता है। क्रिप्टो में सबसे विश्वसनीय संकेतकों में से एक, बीटीसी के नेटवर्क पर चलने वाले अद्वितीय टोकन की मात्रा मई के बाद से अपने उच्चतम सप्ताह में पहुंच गई। यदि यह उच्च रहता है, तो हम एक और बड़े सप्ताह में प्रवेश कर सकते हैं।”

स्रोत: भावना / ट्विटर

सेंटिमेंट के अनुसार, टोकन सर्कुलेशन दिखाता है एक विशिष्ट समय अवधि के दौरान उपयोग किए जा रहे सिक्कों की संख्या, क्रिप्टो संपत्ति के स्वास्थ्य की एक झलक पेश करता है।

सेंटिमेंट यह भी नोट करता है कि बिटकॉइन की आपूर्ति एक्सचेंजों पर दो वर्षों में अपने निम्नतम स्तर पर है। एक्सचेंजों पर आपूर्ति अब 4 जून, 2019 के बाद से अपने सबसे निचले स्तर पर आ गई है। 30 महीने के निचले स्तर पर एक बड़ी बिकवाली का जोखिम कम है। “

Image
स्रोत: सेंटिमेंट/ट्विटर

एथेरियम (ईटीएच) को देखते हुए, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति बिटकॉइन का अनुसरण करती प्रतीत होती है। एक्सचेंजों में इसकी आपूर्ति घटती जा रही है। , और अब पिछले छह महीनों में अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच रहा है। और जहां संभव हो एचओडीएल मोड। स्रोत:

सेंटिमेंट

एक बीट मिस न करें –

सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

)

सर्फ

डेली हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय हैं: निवेश सलाह नहीं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग/एंडी चिपस

Leave a Reply