बिटकॉइन के लगभग $ 54,000 के स्थिर होने के कारण क्रिप्टो बाजारों के लिए बोर्ड सुधार आ रहा है, शीर्ष रणनीतिकार की भविष्यवाणी करता है – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किया जाने वाला क्रिप्टो रणनीतिकार व्यापारियों को नोटिस में डाल रहा है क्योंकि वह भविष्यवाणी करता है कि बिटकॉइन और संपूर्ण डिजिटल परिसंपत्ति बाजार सुधारात्मक कदम के लिए तैयार हैं।

व्यापारी उद्योग में विश्वसनीय के रूप में जाना जाता है, अपने 247,700 अनुयायियों को बताता है कि वह बिटकॉइन को अपने अपट्रेंड को जारी रखने के लिए संघर्ष करते हुए देखता है जैसे कि व्यापारी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी पर तेजी से बदलते हैं।

“ प्रमुख एचटीएफ (उच्च समय सीमा) आपूर्ति पर कीमत स्थिर होने पर फंडिंग सकारात्मक रूप से फ़्लिपिंग। अंदाजा लगाइए कि आगे क्या होने की सबसे अधिक संभावना है। बीटीसी।”

Image
स्रोत: विश्वसनीय/ट्विटर

एक सकारात्मक फंडिंग दर इंगित करती है कि व्यापारियों ने रैली जारी रखने के लिए बिटकॉइन पर भारी दांव लगाया है, जो अत्यधिक तेजी की भावना का सुझाव देता है। ट्रेडर के चार्ट को देखते हुए, बीटीसी की फंडिंग पिछली बार सितंबर में सकारात्मक हुई थी, जब बिटकॉइन 52,000 डॉलर से गिरकर 40,000 डॉलर के निचले स्तर पर आ गया था। एक प्रमुख प्रतिरोध क्षेत्र एक रिट्रेसमेंट के लिए एक नुस्खा हो सकता है।

क्रिप्टो रणनीतिकार यह भी भविष्यवाणी करता है कि बिटकॉइन लगभग $ 50,000 का समर्थन करने के लिए गिर जाएगा और बाकी बाजारों को इसके साथ खींच लेगा।

“आप लालसा प्रतिरोध द्वारा क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं ? मेरे दोस्तों को सावधान करें, जल्द ही बोर्ड में सुधार की उम्मीद है। ऑल्ट यहां BTC की तुलना में अधिक हिट होने की संभावना है।“

ImageImage

स्रोत: Image विश्वसनीय /ट्विटर

हालांकि क्रेडिबल अल्पकालिक मंदी है, उनका मानना ​​है कि क्रिप्टो बाजार ठीक हो जाएगा एक बार पुलबैक खत्म हो गया है।

“मेरा विश्वास करो, आप टुकड़े लेने के लिए वहां रहना चाहेंगे। अपने पसंदीदा altcoins ढूंढें और योजना बनाना शुरू करें ताकि गिरावट आने पर आप बिक्री का लाभ उठा सकें।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें

क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार सर्फ
दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / गुलसरड एक्शन मीडिया

Leave a Reply