बिटकॉइन के अरबपति चमथ पालीहिपतिया कहते हैं कि क्रिप्टो पूंजीवाद को नष्ट कर देता है – और यह दुनिया के लिए बेहतर है – डेली हॉडल

बिटकॉइन अरबपति और उद्यम पूंजीपति चमथ पालीहिपतिया सोचते हैं कि क्रिप्टोकरेंसी पूंजीवाद का मुकाबला करती है और दुनिया के लिए एक बेहतर वित्तीय भविष्य बनाने में मदद कर सकती है।

के एक नए एपिसोड पर ऑल-इन पॉडकास्ट , पालीहापतिया क्रिप्टो संपत्ति और विकेन्द्रीकृत वित्त (डीएफआई) के लिए मामला बनाते हैं, यह कहते हुए कि क्रिप्टो पहले से ही पूंजी आवंटित करने के तरीके को नाटकीय रूप से बदल रहा है।

“यह पूंजीवाद को नष्ट कर देता है। यदि आप सोचते हैं कि पूंजीवाद क्या है, तो यह केवल निवेश पर प्रतिफल नहीं है, बल्कि यह डॉलर का टन भार है। तो कोई भी जो यहां एक बड़ा निवेशक है – आप अधिक से अधिक डॉलर बाहर करने के लिए अधिक से अधिक डॉलर डाल रहे हैं।

वह दबाव है। ये लोग सिस्टम के माध्यम से उत्पादक तरीके से टन भार प्राप्त करने के लिए भारी दबाव में हैं। ये लोग सबसे आगे हैं। , उन्हें कुछ मिलियन डॉलर के साथ सीड किया गया है, और ये $60-$80 बिलियन मार्केट कैप प्रोजेक्ट हैं। और इसलिए, मुझे नहीं पता कि उस दुनिया में पूंजीवाद कैसे जीवित रहता है। ”

पालीहिपतिया क्रिप्टो संपत्ति की स्वायत्त प्रकृति के साथ-साथ क्रिप्टो कहते हैं शासन की -आधारित प्रणालियाँ जो केवल मनुष्यों के बजाय कोड पर निर्भर करती हैं, एक और गेम चेंजर हैं।

शासन पूरी तरह से खिड़की से बाहर हो जाता है। क्योंकि आप अनिवार्य रूप से मानदंडों के एक सेट को बदल रहे हैं जिससे हम सभी सहमत हैं कि कंपनी क्या है। यह एक एलएलसी या सी-कॉर्प है जिसे कानूनों के साथ शामिल किया गया है। आपके लिए सहारा है, आप इन जगहों पर जा सकते हैं और उन पर मुकदमा कर सकते हैं। अब यह एक DAO (विकेंद्रीकृत स्वायत्त संगठन) है।

यह एक ब्लॉकचेन में लिखे गए नियमों का एक समूह है। 'यहां बताया गया है कि यह सब कैसे काम करता है, यहां मैं अपने एचआर निर्णय कैसे लेता हूं। यहाँ यह है, यहाँ वह है। और फिर आप मूल रूप से सब कुछ एक सेवा में विघटित कर देते हैं जहां यह पुनरावर्ती है। आप मेरे साथ तब तक निर्माण नहीं कर सकते जब तक आप खुद को दूसरों के लिए निर्माण योग्य नहीं बनाते। ”

अंतिम परिणाम, पलिहपतिया के अनुसार, एक डिजिटल परिवर्तन है जो फिर से आकार देगा उल्लेखनीय रूप से सकारात्मक फैशन में पूंजीवाद की प्रकृति। हमने देखा है। मुझे लगता है कि यह धन को नष्ट कर देगा। मैं स्पष्ट रूप से बकवास नहीं कर सका और मुझे लगता है कि यह दुनिया के लिए बेहतर है।”

मैं

डॉन' टी मिस ए बीट – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / लियू जिशान

Leave a Reply