बिटकॉइन की साल के अंत की संभावनाएं अत्यधिक तेज दिख रही हैं, ऑन-चेन विश्लेषक क्लेमेंटे कहते हैं – यहां पर क्यों – डेली हॉडल

ऑन-चेन विश्लेषक विलियम क्लेमेंटे का कहना है कि इस साल के उत्तरार्ध के लिए बिटकॉइन (बीटीसी) का दृष्टिकोण अत्यधिक तेज बना हुआ है।

ब्लॉकवेयर इंटेलिजेंस की नवीनतम रिपोर्ट में, क्लेमेंटे का कहना है कि तत्काल अल्पावधि में , बिटकॉइन किसी भी तेजी की गति को जारी रखने से पहले एक पुलबैक देख सकता है।

ऑन-चेन विश्लेषक के अनुसार, लाभ लेने वाली व्हेल और बीटीसी पर कब्जा करने वाली अत्यधिक तरल संस्थाओं सहित कई कारक शीर्ष के लिए कुछ भेद्यता का संकेत दे सकते हैं। मार्केट कैप द्वारा क्रिप्टो। कैप/ओआई (खुला ब्याज) बढ़ रहा है। यह आश्चर्यजनक नहीं होगा कि अल्पकालिक पुलबैक लगभग $५३,००० और सबसे निचले स्तर पर, PoB (ब्रेकआउट का बिंदु) का पुन: परीक्षण।”

दूसरी ओर हाथ, क्लेमेंटे के अनुसार, बिटकॉइन की लंबी अवधि की संभावनाएं कई कारणों से काफी तेज दिखती हैं।

“मैक्रो: अत्यधिक तेजी। आपूर्ति की गतिशीलता (HODLing व्यवहार) मजबूत बनी हुई है, हैश नेटवर्क पर वापस आ रहा है, खुदरा अभी भी बाजार से बाहर है। अभी भी एक मजबूत Q4 के लिए मेरी थीसिस पर खड़ा है। ”

क्लेमेंटे की भी इस बात पर कड़ी नजर है कि वह जो कहता है वह उसके पसंदीदा चार्ट में से एक है। विश्लेषक का कहना है कि एलटीएच (दीर्घकालिक धारकों) ने जो बिटकॉइन हासिल किया है, वह अब तक के उच्चतम स्तर पर है, जो इस बात का संकेत हो सकता है कि बाद में मूल्य वृद्धि के साथ आपूर्ति का झटका क्षितिज पर हो सकता है।

“इस मीट्रिक के लिए कार्यप्रणाली यह है कि जब एलटीएच आपूर्ति के एक बड़े हिस्से को बंद कर देता है तो बाजार पर आपूर्ति में कमी का प्रभाव पड़ता है। अनुपात अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है, जो बेहद तेज है।

स्रोत: विल क्लेमेंटे/ब्लॉकवेयर इंटेलिजेंस

आप पूरी ब्लॉकवेयर इंटेलिजेंस रिपोर्ट यहां पढ़ सकते हैं।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ

दैनिक होडल मिक्स

) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/IM_VISUALS

Leave a Reply