बिटकॉइन और एथेरियम मजबूत दिख रहे हैं क्योंकि संस्थागत क्रिप्टो गतिविधि गंभीर रूप से प्रभावित होती है: माइक नोवोग्रैट्स – द डेली हॉडल

अरबपति और गैलेक्सी डिजिटल के सीईओ माइक नोवोग्रैट्स का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) में कॉर्पोरेट रुचि कभी अधिक नहीं रही है।

सीएनबीसी के साथ एक नए साक्षात्कार में, शीर्ष कार्यकारी का कहना है कि भले ही क्रिप्टो बाजारों को “बदसूरत” का सामना करना पड़ा ” पल, संस्थागत हित स्पष्ट रूप से बढ़ रहे हैं।

“हमने बीटीसी में 40,000 और ईटीएच में 2,800 का आयोजन किया। लोगों के देखने के लिए ये महत्वपूर्ण स्तर हैं जब तक वे धारण करते हैं, बाजार बहुत अच्छी स्थिति में है।

मैंने अपने निवेश और कॉर्पोरेट ग्राहकों से जुड़ाव और गतिविधि के अलावा कुछ नहीं देखा है। पूछताछ का स्तर [and] व्यवसाय का स्तर कभी भी उच्च नहीं रहा है। हम देखते हैं कि इतनी पूंजी निजी तौर पर और सार्वजनिक तौर पर अंतरिक्ष में आ रही है। मैं नर्वस नहीं हूं।”

हालिया क्रिप्टो बाजार सुधार को आने वाली सरकार की आशंकाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है नोवोग्रात्ज़ के अनुसार विनियम। बाहर आ रहे हैं और स्थिर स्टॉक और विनियमन के बारे में बात कर रहे हैं। कल न्यूयॉर्क में [Mainnet 2021] सम्मेलन में अफवाहें थीं कि एसईसी लोगों को दिखा रहा था और उन्हें सम्मन कर रहा था।

इसलिए बाजार में बहुत घबराहट थी और हमने बहुत कम अवधि के जोखिम को देखा। ”

नोवोग्रैट्स का कहना है कि इस तिमाही के सामान्य क्रिप्टोकुरेंसी बूम का कारण क्रांतिकारी प्रौद्योगिकी के लापता होने का डर है।

“लेवल -1 ब्लॉकचेन, एथेरियम जैसी चीजों के आसपास जबरदस्त गतिविधि थी, जहां लोगों ने महसूस किया कि कहानी सिर्फ बिटकॉइन नहीं है, बल्कि यह वास्तव में है वेब 3.0 है। वेब 3.0 का गुम होना इंटरनेट के गायब होने जैसा होगा। और इसलिए हमने ढेर सारा पैसा देखा है।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

टेलीग्राम


[Mainnet 2021] सर्फ
द डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: राय क्स्प द डेली होडल में प्रकाशित निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / डेनिसियस

Leave a Reply