बिटकॉइन ऑल-टाइम हाई आसन्न? बीटीसी, कार्डानो, फैंटम, सेलेर नेटवर्क और वेरासिटी के लिए विश्लेषक प्लॉट आगे का रास्ता – द डेली हॉडल

एक व्यापक रूप से अनुसरण किया जाने वाला क्रिप्टो रणनीतिकार और व्यापारी बिटकॉइन (बीटीसी) की भविष्यवाणी कर रहा है कि वह संभावित रूप से रेखांकित करते हुए अपने सभी समय के उच्च स्तर पर फिर से आ जाएगा। कार्डानो (एडीए), फैंटम (एफटीएम), सेलेर नेटवर्क (सीईएलआर) और वेरासिटी (वीआरए) की कीमत कार्रवाई।

)एक नए रणनीति सत्र में, माइकल वैन डे पोपे अपने 134,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि वह बुलिश है बिटकॉइन पर और वह उम्मीद करता है कि जब तक यह एक प्रमुख स्तर से ऊपर रहता है, तब तक प्रमुख क्रिप्टो संपत्ति $ ६४,००० के अपने सर्वकालिक उच्च की ओर धक्का देगी।

” इस बिंदु पर बिटकॉइन के लिए महत्वपूर्ण स्तर … हमें उल्टा ब्रेक मिला है, इसलिए हम एक संभावित निरंतरता को देख रहे हैं यदि हम $ 55,000 से $ 55,500 तक बनाए रखते हैं। अगर ऐसा होता है, तो मैं मान रहा हूं [the] ऑल-टाइम हाई टेस्ट नजदीक है, और यह बहुत अच्छा होने वाला है।

कार्डानो को देखते हुए, क्रिप्टो रणनीतिकार का कहना है कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म बिटकॉइन (एडीए / बीटीसी) के खिलाफ खून बहना जारी रखेगा, इससे पहले कि वह नीचे की ओर ले जाए।

“मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर हमें 0.000031 बीटीसी [$1.77] – 0.000032 बीटीसी [$1.89]। अभी, आप बस [a] स्पष्ट पुष्टि करना चाहते हैं कि एक तल अंदर है।”

वैन डी पोप के आधार पर चार्ट, वह उम्मीद करता है कि एडीए/बीटीसी जोड़ी 0.00006 बीटीसी के लिए एक रैली शुरू करने के रास्ते में समर्थन क्षेत्र को हिट करने के बाद अपने डाउनट्रेंड को उलट देगी, जो $ 3.43 के बराबर है।

फैंटम (FTM) में अगला एक और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म है। एक अलग वीडियो ब्रेकडाउन में, वैन डी पोपे कहते हैं वह FTM की तलाश कर रहे हैं अपने अपट्रेंड को फिर से शुरू करने से पहले वापस खींच लें।

“यदि आप फैंटम पर कोई व्यापार करना चाहते हैं, तो आप [should be] $ 1.68 से $ 1.48 के आसपास [the] क्षेत्र को देख रहे हैं। यदि यह वहां आता है, तो यह आपको सर्वोत्तम अवसर प्रदान करता है। और फिर, यदि आप एक संभावित प्रवेश बिंदु की तलाश करना चाहते हैं, तो आप पिछले उच्च [The] पिछले निम्न का उपयोग कर रहे हैं। [The] अगला लक्ष्य क्षेत्र $ 3.35 के आसपास का क्षेत्र है और संभावित रूप से $ 5 भी।”

Celer Network के लिए, वैन डी पोप्पे का कहना है कि लेयर -2 स्केलिंग प्लेटफॉर्म वर्तमान में बिटकॉइन (सीईएलआर / बीटीसी) के मुकाबले डाउनट्रेंड में है। वह संभावित प्रवेश बिंदु के रूप में 0.0000002 बीटीसी ($0.11) को लक्षित कर रहा है।

व्यापारी की सूची में अंतिम सिक्का अगला है- जनरेशन वीडियो शेयरिंग प्रोटोकॉल वेरसिटी। वैन डी पोप्पे का कहना है कि वह वीआरए को सही करने की भी तलाश कर रहे हैं, इससे पहले कि वह अपने प्रवेश बिंदु से 80% से अधिक की संभावित रैली को प्रज्वलित कर सके।

[The] “लेकिन यह वह क्षेत्र है

जिसे आप $0.08 के लक्ष्य क्षेत्र के साथ देख रहे हैं

एक बीट मिस मत करो – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

[The] [The] चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

टेलीग्राम

)[should be] सर्फ

द डेली हॉडल मिक्स [The] [The]

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें [The]

[$0.04] [The]
[a] अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

) विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/नेक्स्टमार्समीडिया/एंडी चिपस

Leave a Reply