बिटकॉइन अब $ 100,000 का लक्ष्य रखता है, वयोवृद्ध व्यापारी टोन वैस की भविष्यवाणी करता है – यह उसकी समयरेखा है – द डेली हॉडल

वयोवृद्ध व्यापारी टोन वैस का कहना है कि बिटकॉइन अब आने वाले महीनों में $ 100,000 को लक्षित करने की प्रक्रिया में है।

एक नए रणनीति सत्र में, वैस ने जुलाई के अंत से बिटकॉइन की बड़ी रैली को दोहराने की भविष्यवाणी की है। सितंबर की शुरुआत में जहां बीटीसी $ 32,000 से बढ़कर $ 52,000 हो गया।

अपने ट्रेडमार्क गति उत्क्रमण संकेतक (एमआरआई) के आधार पर, अनुभवी क्रिप्टो व्यापारी बीटीसी के लिए मजबूत रैलियों की उम्मीद करते हैं, जो कि लगभग $ 68,000 के ऐतिहासिक उच्च स्तर से ऊपर प्रतिरोध को मारने से पहले है। .

“मैं शायद इस स्थिति के दोहराने की उम्मीद करने जा रहा हूं, और अगर हम उस स्थिति को दोहराते हैं, तो यह हमें एक नए ऑल टाइम में ले जाता है। उच्च $68,000 या शायद थोड़ा कम। एमआरआई प्रतिरोध रेखा पर हमारे पास शायद महत्वपूर्ण प्रतिरोध होगा और वहां फंसने के बाद, शायद नवंबर में, शायद नवंबर के मध्य तक, मुझे इस क्षेत्र से $ (६८,०००) साल के अंत में $ 100,000 क्षेत्र में एक बड़ा ब्रेकआउट होने की उम्मीद है। या साल के अंत तक जनवरी-फरवरी में। किसी भी तरह से, ये मेरे लक्ष्य हैं। मैं अभी बहुत तेज हूं। ”

वेस का कहना है कि उन्हें लगता है कि बिटकॉइन छह में एक परवलयिक कदम बनाने से पहले अगले महीने की शुरुआत में अपने सभी समय के उच्च स्तर को निकालने की धमकी दे रहा है। -फिगर प्राइस रेंज 2022 के आसपास आने तक। उनका मानना ​​​​है कि बीटीसी अक्टूबर में उसी तरह विस्फोट कर सकता है जैसे 2013 में हुआ था।

पहले के सर्वकालिक उच्च स्तर और फिर वर्ष के अंत में एक विशाल रन-अप। अक्टूबर के मध्य से दिसंबर के अंत तक, मुझे उम्मीद है कि हम उस $६५,००० से $१००,००० तक सभी तरह से जाएंगे। वही मेरा लक्ष्य है। मैं

मिस न करें एक बीट – सदस्यता लें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए