बाजार की धारणा में बदलाव के बीच बिटकॉइन संस्थागत पूंजी प्रवाह का तीसरा सीधा सप्ताह देखता है: CoinShares – The Daily Hodl

डिजिटल एसेट मैनेजर CoinShares संस्थागत निवेशकों से आमद पर नज़र रख रहा है क्योंकि क्रिप्टो बाजारों में भावना में सुधार के बीच बिटकॉइन में पूंजी डाली जाती है।

CoinShares का कहना है कि बिटकॉइन उठा रहा प्रतीत होता है फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जेरोम पॉवेल ने हाल ही में ने निवेशकों को बताया कि फेड की बिटकॉइन पर प्रतिबंध लगाने की कोई योजना नहीं है।

से डेटा CoinShares की साप्ताहिक डिजिटल एसेट फंड फ्लो रिपोर्ट दर्शाती है कि पिछले सात हफ्तों में, डिजिटल एसेट में सकारात्मक प्रवाह देखा गया है जो वर्तमान में कुल $411 मिलियन है। फर्म के अनुसार, बिटकॉइन ने विशेष रूप से भावना में बहुत अधिक बदलाव का आनंद लिया है। रिकॉर्ड पर सबसे लंबे समय तक बहिर्वाह का सामना करने के बाद, बिटकॉइन ने अब अपने तीसरे सप्ताह में कुल US$115m अंतर्वाह देखा है।

हमारा मानना ​​है कि धारणा में यह निर्णायक बदलाव निवेशकों के बीच परिसंपत्ति वर्ग में बढ़ते विश्वास और यूएस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन और फेडरल रिजर्व के अधिक उदार बयानों के कारण है। “ )

CoinShares यह भी नोट करता है कि इथेरियम प्रवाह के एक और सप्ताह के बावजूद, ETH शीर्ष क्रिप्टो संपत्ति के लिए बाजार हिस्सेदारी खो रहा है।

“Ethereum ने कुल US$20m की आमद का एक और सप्ताह देखा, हालांकि इसने हाल के हफ्तों में बिटकॉइन को बाजार हिस्सेदारी दी है, जो 28% से 25% तक गिर गया है।”

पिछले हफ्ते, CoinShares के मुख्य रणनीति अधिकारी Meltem Demirors ने Bitcoin के हाल के पीछे अपने तर्क को साझा किया रैली और कहा कि वह उम्मीद करती है कि कीमत अधिक जारी रहेगी क्योंकि बीटीसी तक पहुंच प्राप्त करने के अतिरिक्त साधन विकसित किए गए हैं।

“मैं था nk सबसे महत्वपूर्ण बात, ईमानदारी से, क्या बहुत सी नकदी है, और बहुत सारे निवेशक अब अपने पोर्टफोलियो में बिटकॉइन के आवंटन पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

अब कई अलग-अलग रास्ते हैं जिनके माध्यम से ऐसा करना है, चाहे वह सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध निवेश वाहन के माध्यम से हो, या स्वयं प्लेटफॉर्म पर संपत्ति के माध्यम से हो जैसे कॉइनबेस, या रॉबिनहुड, या स्क्वायर।

वहाँ खुदरा और पेशेवर निवेशकों के लिए परिसंपत्ति वर्ग के संपर्क में आने के लिए केवल विकल्पों का एक पूर्ण ढेर। ”

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ डेली होडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / फोनलामाई तस्वीर

Leave a Reply