फ्लेयर्स कैनरी नेटवर्क सोंगबर्ड ऑब्जर्वेशन स्टेज से बाहर निकलता है – दैनिक जागरण

29 सितंबर, 2021 – लंदन, यूनाइटेड किंगडम



फ्लेयर नेटवर्क के स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट कार्यक्षमता के बिना किसी भी देशी ब्लॉकचैन के लिए ट्यूरिंग-पूर्ण स्मार्ट संपर्कों को सक्षम करने के फोकस ने आज एक कदम आगे बढ़ाया क्योंकि उनके कैनरी नेटवर्क, सोंगबर्ड ने प्रारंभिक 10-दिवसीय अवलोकन मोड को लॉन्च और सफलतापूर्वक बाहर कर दिया है।

फ्लेयर का कैनरी नेटवर्क, सोंगबर्ड, था 16 सितंबर, 2021 को लॉन्च किया गया, और तीन पूर्व निर्धारित चरणों का पालन करेगा क्योंकि यह फ़्लेयर नेटवर्क के अंतिम लॉन्च सहित अंतर्निहित प्रोटोकॉल का परीक्षण और सख्त करने के लिए उपयोग किया जाता है।


इन चरणों में से पहला, 'अवलोकन मोड' 27 सितंबर, 2021 को 14:00 GMT पर समाप्त हुआ। चरणों के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है

यहां।


अवलोकन मोड अंतर्निहित नेटवर्क और 'फ्लेयर टाइम सीरीज़ ओरेकल' (एफटीएसओ) को तैनात करने और परीक्षण करने के लिए महत्वपूर्ण था, जो तीन प्रोटोकॉल में से पहला है जो क्रिप्टो उद्योग में लगभग 65% मूल्य को अत्यधिक स्केलेबल एथेरियम के साथ फ्लेयर पर भरोसेमंद रूप से उपयोग करने में सक्षम बनाता है। वर्चुअल मशीन आधारित स्मार्ट अनुबंध।

शेष दो प्रोटोकॉल के लिए, 'स्टेट कनेक्टर' और 'एफ-एसेट' अनुबंध होंगे। बाद में फ्लेयर नेटवर्क के लॉन्च से पहले परीक्षण के लिए सोंगबर्ड पर तैनात किया जाएगा। संयुक्त प्रोटोकॉल इन टोकनों को अनुमति देगा जिनके पास देशी स्मार्ट अनुबंध नहीं हैं (और कुछ जो करते हैं) सीधे पहुंच और विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों, जैसे तेज और जटिल भुगतान, मेटावर्स, एनएफटी, डेफी और गेमिंग में फ्लेयर पर स्केलेबल रूप से उपयोग किए जाते हैं।

नेटवर्क और एफटीएसओ की तैनाती ने अवलोकन चरण को पार कर लिया, और कोई अप्रत्याशित समस्या उत्पन्न नहीं हुई। 340 से अधिक सत्यापनकर्ताओं और 40 से अधिक डेटा प्रदाताओं ने श्वेतसूची के लिए आवेदन किया है


एक समान संख्या जब पोल्काडॉट ने अपना स्वयं का कैनरी नेटवर्क कुसामा लॉन्च किया।

कुसामा की तरह, सोंगबर्ड का लक्ष्य है एक उन्नत परीक्षण नेटवर्क का एक संयोजन हो, और भविष्य में, फ्लेयर के लिए शासन-आधारित अद्यतनों के परीक्षण के लिए एक जगह हो। यह भी संभव है कि सोंगबर्ड अपने टोकन धारकों के कहने पर अपना रास्ता खुद बना ले। एफटीएसओ का दांव पर वास्तविक मूल्य के साथ युद्ध-परीक्षण जारी रहेगा क्योंकि सोंगबर्ड नेटवर्क लॉन्च प्रक्रिया जारी रखता है और श्वेतसूची की आवश्यकता को हटा देता है।

)कई DeFi प्रोजेक्ट, डेटा प्रदाता, एक्सचेंज, वॉलेट और कस्टोडियन, ने सोंगबर्ड पर अपने एप्लिकेशन लॉन्च करने और परीक्षण करने के लिए अपना समर्थन और योजना व्यक्त की है, जिसमें भी शामिल है। गाला गेम्स , 888 TNW,

ट्रस्टलाइन,

वैश्विक एस्पोर्ट्स फेडरेशन , डेलचैन ,

लीना इंस्ट्रूमेंट्स ,

Flare Finance,

ओला फाइनेंस, Flare मेट्रिक्स और बहुत कुछ। स्टेट कनेक्टर और एफटीएसओ के बीच, पहले वर्ष में निर्मित 10% मुद्रास्फीति है, जो बाद के वर्षों में कम हो रही है। कुल वार्षिक मुद्रास्फीति का 80% उन लोगों को वितरित किया जाता है जो एफटीएसओ प्रणाली को सौंपते हैं।

फ्लेयर नेटवर्क्स के सह-संस्थापक ह्यूगो फिलियन , कहा,

“सॉन्गबर्ड पूरे उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो पहली बार स्केलेबल स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के बिना नेटवर्क पर टोकन को भरोसेमंद और गैर-कस्टोडियल तरीके से इस्तेमाल करने में सक्षम बनाता है। पिछले हफ्ते के दौरान, फ्लेयर समुदाय ने सोंगबर्ड के साथ बातचीत करना शुरू कर दिया


और विशेष रूप से एफटीएसओ

मेरे और टीम के अवलोकन के लिए अद्भुत रहा है। अभी तक फ्लेयर द्वारा रखे गए मुख्य प्रोटोकॉल में से केवल एक ही सोंगबर्ड पर काम कर रहा है।

हम सोंगबर्ड पर परीक्षण में भाग लेने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं फ्लेयर नेटवर्क के पूर्ण लॉन्च के लिए, एक बार परीक्षण किए जाने के बाद, शेष प्रोटोकॉल का नेतृत्व किया। हम समुदाय के उनके समर्थन, उत्साह और सोंगबर्ड में भागीदारी और फ्लेयर द्वारा उद्योग में लाए जा रहे प्रोटोकॉल के लिए बहुत आभारी हैं। मैं इस अवसर पर समुदाय को याद दिलाना चाहता हूं कि कैनरी नेटवर्क एक मेननेट है जिसे लाइव परीक्षण और प्रयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह संभव है कि कुछ स्तर का व्यवधान और धन का संभावित जोखिम हो सकता है। ”

सोंगबर्ड पर परीक्षण का अगला चरण स्टेट कनेक्टर की तैनाती होगी, जो राज्य को संभावित रूप से किसी भी ब्लॉकचेन से उपयोग करने की अनुमति देता है सोंगबर्ड और बाद में फ्लेयर पर कोई भी स्मार्ट अनुबंध।

राज्य कनेक्टर के परीक्षण के बाद, सोंगबर्ड धीरे-धीरे एक अप्रतिबंधित चरण में प्रवेश करेगा, जहां आम सहमति पूरी तरह से बाहरी सत्यापनकर्ताओं को सौंप दी जाती है, और सोंगबर्ड का विकास उसके अपने शासन और एसजीबी टोकन धारकों के समुदाय द्वारा निर्धारित किया जाएगा।

अधिक विवरण फ्लेयर नेटवर्क के ब्लॉग पर प्रकाशित किए गए हैं

फ्लेयर नेटवर्क के बारे में


Flare is एक स्केलेबल, कम कार्बन, कम लागत वाला, अत्यधिक विकेन्द्रीकृत स्मार्ट अनुबंध मंच जो एथेरियम वर्चुअल मशीन चलाता है और एक संघीय बीजान्टिन समझौते-आधारित आम सहमति का उपयोग करता है।

प्लेटफॉर्म का मूल टोकन स्पार्क (FLR) फ्लेयर को विविध पारिस्थितिक तंत्रों और ब्लॉकचेन समुदायों में जबरदस्त मूल्य प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। फ्लेयर इस मायने में अद्वितीय है कि यह अंतर्निहित नेटवर्क के विकेंद्रीकरण और सुरक्षा का लाभ उठाते हुए अपने अंतर्निहित एकीकृत नेटवर्क से अपनी नेटवर्क संरचना प्राप्त करता है।

फ्लेयर्स विकास टीम में इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग, वितरित सिस्टम, क्वांटम कंप्यूटिंग, गणित, कंप्यूटर विज्ञान, मात्रात्मक वित्त और जोखिम प्रबंधन की दुनिया के विशेषज्ञ शामिल हैं।

संपर्क

दबाएँ

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे माना जाना चाहिए प्रचार सामग्री। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है। होते )

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक
तार
होते हैं इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply