प्रीमियर लीग पार्टनरशिप के साथ यील्ड ऐप ने तीसरी तिमाही में संपत्ति दोगुनी की – डेली हॉडल

14 अक्टूबर, 2021 – तेलिन, एस्टोनिया


)



अग्रणी डिजिटल एसेट वेल्थ मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म ने संपत्ति को 339 मिलियन डॉलर तक बढ़ा दिया है और वेस्ट हैम यूनाइटेड को सार्वजनिक लॉन्च से सिर्फ आठ महीने बाद प्रायोजित किया है।

YIELD ऐप, एक फिनटेक कंपनी और डिजिटल एसेट वेल्थ मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म, ने अपनी तीसरी तिमाही रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट से पता चलता है कि फर्म ने 2021 की तीसरी तिमाही – में एक मजबूत विकास प्रक्षेपवक्र जारी रखा है। जिसने इसे अपनी प्रबंधित संपत्ति को दोगुना कर दिया और प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब वेस्ट हैम यूनाइटेड के साथ एक हाई प्रोफाइल साझेदारी की।

तिमाही में देखा YIELD ऐप की प्रबंधित संपत्ति जून 2021 के अंत में $163.6 मिलियन से बढ़कर सितंबर के अंत तक $339.4 मिलियन हो गई। दिसंबर 2020 में बीटा लॉन्च और इस साल फरवरी में सार्वजनिक लॉन्च के बाद, यह YIELD ऐप के लिए पहले नौ महीनों का एक साहसिक निशान है।

YIELD ऐप ने कहा कि जुलाई में अपने बिटकॉइन फंड के लॉन्च से बड़े हिस्से में वृद्धि हुई थी, जो अपने पहले धन उगाहने वाले दौर के कुछ ही दिनों में 500 बीटीसी की सीमा तक पहुंच गई थी। अगस्त में फंड के फिर से खुलने से नए उपयोगकर्ता साइन-अप के लिए फर्म के सबसे बड़े दिनों में से एक देखा गया, जिसमें 20 अगस्त, 2021 को करीब 1,500 नए उपयोगकर्ता शामिल हुए।

कॉर्पोरेट और संस्थागत ग्राहकों की बढ़ती संख्या से परिसंपत्ति वृद्धि को और बढ़ावा मिला। YIELD ऐप की रिपोर्ट है कि यह अब इस सेगमेंट में 60 से अधिक ग्राहकों को अच्छी तरह से सेवा प्रदान करता है, जिसमें ब्लॉकचेन कंपनियों से लेकर पारंपरिक निवेश वाहनों तक, यूरोप, एशिया और ऑस्ट्रेलिया में पारिवारिक कार्यालय शामिल हैं।


रिपोर्ट में कहा गया है कि सितंबर के अंत तक तीन महीनों का मुख्य आकर्षण, हालांकि, यूके में लंदन में स्थित प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब वेस्ट हैम यूनाइटेड के साथ YIELD ऐप की साझेदारी थी। यील्ड ऐप अब जून 2022 में 2021/22 सीज़न के अंत तक क्लब का आधिकारिक 'डिजिटल एसेट वेल्थ मैनेजमेंट' पार्टनर है।

YIELD ऐप का कहना है कि डील में वेस्ट हैम यूनाइटेड के दुनिया भर में अपने 60 मिलियन प्रशंसकों के साथ संचार के दौरान डिजिटल वेल्थ मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म फीचर दिखाई देगा, जो मुख्यधारा के दर्शकों के लिए डिजिटल संपत्ति की पहुंच को महत्वपूर्ण रूप से व्यापक करेगा।

Q3 रिपोर्ट यह भी देखती है कि YIELD ऐप जोखिम प्रबंधन, बीमा पूल और फर्म कैसे उपयोगकर्ताओं के फंड का निवेश करता है, इस पर व्यापक जानकारी शामिल करने के लिए अपनी पोर्टफोलियो रिपोर्टिंग का विस्तार करके इसकी पारदर्शिता को बढ़ाता है।

फर्म का कहना है कि उसने शीर्ष ब्लॉकचैन ऑडिटिंग और अकाउंटिंग फर्म अरमानिनो को अपने भंडार पर रिपोर्ट करने के लिए अनुबंधित किया है, जबकि यह आने वाले और आने वाले के साथ भी साझेदारी कर रहा है आगे की ऑडिटिंग के लिए डेफी रिस्क-मॉडलिंग प्लेटफॉर्म क्रेडमार्क।

YIELD ऐप Q3 रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए, टिम यील्ड ऐप के सीईओ फ्रॉस्ट ने कहा,

“दिसंबर 2020 में हमारे बीटा लॉन्च के नौ महीनों में, YIELD ऐप एक अभूतपूर्व गति से बढ़ते हुए ताकत से ताकतवर हो गया है। अकेले नवीनतम तिमाही में, हमने अपनी प्रबंधित संपत्ति को दोगुने से अधिक देखा है और वेस्ट हैम यूनाइटेड के साथ एक रोमांचक नई साझेदारी हासिल की है जो हमें डिजिटल एसेट वेल्थ प्लेटफॉर्म के शीर्ष स्तर पर रखती है।

“हमारे व्यवसाय के पहले नौ महीने कैसे गुजरे, इससे मैं अधिक प्रसन्न नहीं हो सकता था, और मैं उन सफलताओं की पूरी तरह से प्रतीक्षा कर रहा हूँ जो वर्ष के अंतिम तीन महीनों और उसके बाद भी हमारी प्रतीक्षा कर रही हैं। हमारी मजबूत और बढ़ती टीम और हमारे बाजार की धड़कन के प्रस्ताव के साथ, मुझे विश्वास है कि यील्ड ऐप दुनिया में कहीं भी, डिजिटल संपत्ति में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक अग्रणी मंच बन जाएगा।”

कृपया पूरी यील्ड ऐप Q3 रिपोर्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें


यील्ड ऐप के बारे में

YIELD ऐप का मानना ​​​​है कि सभी को चाहिए निवेश के सर्वोत्तम अवसरों तक पहुंच है। इसका मिशन डिजिटल संपत्तियों की पूरी क्षमता को अनलॉक करना है, उन्हें सभी वित्तीय बाजारों में उपलब्ध सबसे फायदेमंद अवसरों के साथ जोड़ना और इन्हें दुनिया के लिए उपलब्ध कराना है।

इसे प्राप्त करने के लिए, कंपनी एक अभिनव डिजिटल संपत्ति धन प्रबंधन मंच प्रदान करती है जो पारंपरिक और विकेन्द्रीकृत वित्त को सबसे आसान तरीके से पाटती है। अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं


संपर्क

रेबेका जोन्स , यील्ड ऐप में संचार प्रमुख यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply