पोल्कास्टार्टर ने वी2 टू सीमेंट स्टेटस को क्रिप्टो के अग्रणी लॉन्चपैड के रूप में लॉन्च किया – द डेली होडल

4 अक्टूबर, 2021 – लिस्बन, पुर्तगाल


)



निवेश करने के लिए शुरुआती चरण की ब्लॉकचेन परियोजनाओं की खोज करने वाले उपभोक्ताओं के लिए नई सुविधाएँ और UI/UX।

आज, पोल्कास्टार्टर

ने अपने आईडीओ प्लेटफॉर्म के सफल उन्नयन की घोषणा की पोल्कास्टार्टर V2 – लगभग एक साल बाद परियोजना शुरू कर रहा है। ग्राहक अनुभव, यूआई को सुव्यवस्थित करना और उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म के साथ अधिक गहराई से जुड़ने के लिए नए अवसर प्रदान करना।

नई सुविधाओं के बीच, पोल्कास्टार्टर वी 2 में है एक नया डैशबोर्ड, एक सुव्यवस्थित श्वेतसूची प्रक्रिया, एक नया प्रोजेक्ट पृष्ठ, दांव लगाने के अवसर और अपनी तरह की पहली आईडी जारी की हे खेती।

पोल्कास्टार्टर के संचालन के पहले वर्ष के दौरान, उन्होंने 70 से अधिक ब्लॉकचेन परियोजनाओं को सफलतापूर्वक बाजार में लाया है, कुल मिलाकर $1.5 से अधिक संयुक्त रूप से बाजार मूल्यांकन में अरब। – जिसमें ब्लॉकचेन गेमिंग, डेफी, एनएफटी और डीईएक्स एग्रीगेटर शामिल हैं। उल्लेखनीय परियोजनाओं में शामिल हैं पॉलीचेन मॉन्स्टर्स , एथेरियम पुश अधिसूचना सेवा (ईपीएनएस) और थेटन एरिना

नई सुविधाएँ और उन्नयन

जैसे ही ब्लॉकचेन मास एडॉप्शन आकार लेता है, यूजर इंटरफेस ( यूआई) पूरी दुनिया में डेवलपर्स के दिमाग में सबसे आगे रहा है। इसके लिए, पोल्कास्टार्टर ने न केवल अपने मौजूदा वफादार उपयोगकर्ता आधार को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप को नया रूप दिया है, बल्कि इस बात को भी ध्यान में रखा है कि कई गैर-क्रिप्टो उपयोगकर्ता पहली बार इस स्थान में प्रवेश कर रहे हैं। Polkastarter V2 की नई विशेषताएं नीचे सूचीबद्ध हैं।

Leave a Reply