पोल्काडेक्स ने मेननेट लॉन्च की तारीख का खुलासा किया और मौजूदा ईआरसी -20 टोकन को नए ब्लॉकचैन में स्थानांतरित करने की योजना बनाई – डेली हॉडल

29 सितंबर, 2021 – लंदन, यूनाइटेड किंगडम



नई पेशकशों के टेस्टनेट परीक्षणों से पहले नेटिव नेटवर्क शिफ्ट Polkadex

, DeFi बाजार के लिए पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत पीयर-टू-पीयर ऑर्डरबुक-आधारित क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज, सेट है 29 सितंबर, 2021 को इसकी मेननेट रिलीज़ को जारी करने के लिए। डिजाइन के अनुसार, पोल्काडेक्स एक विस्तृत परियोजना है, जिसमें पोल्काडेक्स ब्लॉकचैन पर निर्मित कई नवीन समाधान शामिल हैं। इस मामले में, 'मेननेट' मुख्य श्रृंखला को संदर्भित करता है जिस पर पोल्काडेक्स के शेष घटकों को रुक-रुक कर जारी किया जाएगा। के बाद मेननेट लॉन्च, पोल्काडेक्स टीम मौजूदा ईआरसी -20-आधारित पीडीईएक्स टोकन को एथेरियम से पोल्काडेक्स नेटवर्क में स्थानांतरित करना शुरू कर देगी, जिससे पीडीईएक्स को पोल्काडेक्स के मूल टोकन में परिवर्तित करने के लिए एकतरफा पुल प्रदान किया जाएगा।

PDEX टोकन के सफल प्रवास के बाद, परियोजना के अन्य प्रासंगिक घटक पोल्काआईडीओ, पोल्काडेक्स ऑर्डरबुक और पोल्कापूल सहित- को मेननेट पर ले जाने से पहले धीरे-धीरे लागू किया जाएगा और टेस्टनेट पर सिद्ध किया जाएगा।

एक बार माइग्रेशन प्रोटोकॉल मेननेट पर स्थापित, उपयोगकर्ता नेटवर्क की सुरक्षा सुनिश्चित करने और बदले में PDEX टोकन अर्जित करने के लिए सत्यापनकर्ता नोड्स चलाने के लिए Ethereum से PDEX को स्थानांतरित कर सकते हैं।

इसके अलावा, पीडीईएक्स टोकन धारक स्थिर हो सकेंगे उनके टोकन के लिए, सत्यापनकर्ताओं को नामांकित करें और उनके PDEX टोकन पर कमाई करें। उसी समय, टेस्टनेट मेननेट के साथ-साथ चलता रहेगा, जिससे डेवलपर्स को मेननेट लॉन्च से पहले पोल्काडेक्स पर अपनी परियोजनाओं का परीक्षण करने में मदद मिलेगी।

पोलकाडेक्स के सीईओ गौतम जे ने कहा,

“यह मेननेट रिलीज पोल्काडेक्स के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है। यह अगले कुछ महीनों में सामने आने वाली घटनाओं की पूरी श्रृंखला की शुरुआत का प्रतीक है। पोल्काडेक्स नेटवर्क पोल्काआईडीओ, पोल्कापूल और पोल्काडेक्स ऑर्डरबुक सहित हमारे सभी डीएपी को होस्ट करने वाली मुख्य विकेन्द्रीकृत परत के रूप में कार्य करेगा। )


पोल्काडेक्स के बारे में

)सब्सट्रेट पर निर्मित, Polkadex खुद को वेब 3.0 और DeFi के लिए ट्रेडिंग इंजन के रूप में परिभाषित करता है .

पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत, यह केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत दोनों तरह के एक्सचेंजों की सर्वोत्तम पेशकश करता है और उन्हें एक व्यापक टूल में जोड़ता है जो संरक्षित करता है सहज ज्ञान युक्त व्यापार को सक्षम करते हुए धन की स्व-संप्रभुता। एक मंच के रूप में, पोल्काडेक्स का उद्देश्य डीआईएफआई पारिस्थितिकी तंत्र के चार अलग-अलग पहलुओं को अनुकूलित करना है, जिसमें तरलता, ग्राहक अनुभव, संपत्ति की हिरासत और व्यापार आदेशों की निष्पादन गति, ऑन-चेन मार्केट मेकर टूल्स, ब्रिज मैकेनिज्म और ट्रेडर एसेट्स जैसी असंख्य सुविधाओं का उपयोग करना शामिल है। प्रबंधन, कई अन्य लोगों के बीच। वेबसाइट

| टेलीग्राम

| ट्विटर

| मध्यम

| यूट्यूब

संपर्क

केन्सिया बाजियां

, पोल्काडेक्स के सीएमओ

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


चहचहाना पर हमें का पालन करें

फेसबुक तार



इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply